Breaking News

अगर आप हैं ट्विंस बहनें तो आपको भी मिल सकता है प्रभुदेवा की फिल्म में काम, कैसे? पढ़िए पूरी खबर!


अगर आप हैं ट्विंस बहनें तो आपको भी मिल सकता है प्रभुदेवा की फिल्म में काम

अगर आप हैं ट्विंस बहनें तो आपको भी मिल सकता है प्रभुदेवा की फिल्म में काम

फेमस कोरियोग्राफर (Choreographer) और डायरेक्टर प्रभुदेवा (Director Prabhudheva) फिल्म ‘बघीरा’ (Bagheera) की शूटिंग पूरी कर अब अपने प्रोडक्शन हाउस की एक नई फिल्म के लिए जुड़वा बहनों की तलाश में हैं, जिसके लिए कंपनी की तरफ से सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट भी किया है. तो अगर आप भी ट्विंस हैं तो ये खबर आपके काम की है….

प्रभुदेवा (Prabhudheva) जिन्होंने हाल ही में ‘बघीरा’ (Bagheera) की शूटिंग पूरी की है, अपने आगे के कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं.  इस वक्त उनके हाथ में कई बड़ी फिल्में हैं. वो सलमान खान की ‘राधे’ (Salman Khan’s Radhe) को भी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके साथ एक खबर ये है कि उनका प्रोडक्शन हाउस अपनी नई फिल्म के लिए जुड़वा बहनों की तलाश कर रहा है, जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट भी किया है. तो अगर आप भी ट्विंस बहनें हैं तो ये खबर आपके काम की है. आपको भी मिल सकता है प्रभुदेवा की फिल्म में काम.

बता दें फिल्म के पीआर ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर आइडेंटिकल ट्विंस (Identical Twins) बहनों की तलाश के बारे में बताया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा है, ‘एक डबल धमाका करने के लिए तैयार हो जाइए, आप भी प्रभुदेवा की इस सक्सेसफुल जर्नी का हिस्सा बन सकती हैं’. ट्वीट में एक पोस्टर शेयर कर लिखा है ‘कास्टिंग कॉल फॉर हिरोइन’. साथ में कॉन्टेक्ट नंबर भी दिया हुआ है.

अगर आप हैं ट्विंस बहनें तो आपको भी मिल सकता है प्रभुदेवा की फिल्म में काम

बता दें प्रभुदेवा की राधे का शूट पूरा हो चुका है. फिल्म को मई में रिलीज करने की तैयारी चल रही है. फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, मेघा आकाश, भरत, अर्जुन ने अहम रोल प्ले किए हैं. मूवी के लिए म्यूजिक संचित बलहरा ने तैयार किया है.प्रभुदेवा एक्टिंग के साथ प्रोडक्शन में भी खुद को साबित कर चुके हैं. वो कई तमिल फिल्मों (Tamil films) में मेन रोल भी निभा चुके हैं और उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. इनमें से सबसे ज्यादा चर्चित मूवी है ‘बघीरा’, जिसपर तेजी से काम जारी है. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसने सभी को इंप्रेस किया था. टीजर में प्रभुदेवा साइको किलर के रूप में दिख रहे हैं. टीजर में उनके लुक्स और एक्सप्रेशन्स देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका कैरेक्टर कितना खतरनाक है. कुल मिलाकर ये फिल्म फैन्स को खूब एंटरटेन करने वाली है.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *