Breaking News

अजय देवगन की गाड़ी के सामने आया किसान समर्थक, एक्टर को जोड़ने पड़े हाथ- देखें VIDEO


वीडियो में अजय देवगन को हाथ जोड़ते देखा गया. (Video Grab Instagram)

वीडियो में अजय देवगन को हाथ जोड़ते देखा गया. (Video Grab Instagram)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अजय देवगन गाड़ी के अंदर बैठे हैं और बाहर सड़क पर एक किसान समर्थक उनके गाड़ी के आगे खड़ा होकर कह रहा है, ‘आप पंजाब के खिलाफ हो शर्म करो शर्म… ‘

नई दिल्ली. देशभर में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक ट्वीट कर कहा था, ‘भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ तैयार क‍िए जा रहे इस झूठे प्रोपगेंडा में मत आइए.’ अजय के इस ट्वीट के बाद किसान समर्थक उनसे काफी नाराज चल रहे हैं. ऐसे में मंगलवार को गोरेगांव दिंडोशी में एक किसान समर्थक ने अजय देवगन की गाड़ी बीच रास्ते में रोक दी और उन पर किसान का समर्थन नहीं करने का आरोप लगाया.

वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अजय देवगन गाड़ी के अंदर बैठे हैं और बाहर सड़क पर एक किसान समर्थक उनके गाड़ी के आगे खड़ा होकर कह रहा है, ‘आप पंजाब के खिलाफ हो शर्म करो शर्म… ‘ इस पर अजय देवगन बिना कोई अपना रिएक्शन दिए सिर्फ गाड़ी के अंदर से ही हाथ जोड़ते देखे गए. अब यह वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस वक्त उस शख्स ने अजय देवगन की गाड़ी रोकी, वह फिल्म सिटी की तरफ जा रहे थे. तभी उनके स्टाफ द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें वहां से निकाला.

बता दें, किसान आंदोलन को लेकर कुछ सेलेब्स इसके समर्थन में हैं, तो वहीं कुछ इसके खिलाफ हैं. किसान आंदोलन को 3 महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है. कृषि कानून को लेकर किसान और केंद्र सरकार के बीच में बात नहीं बन पा रही है. सरकार अपने कदम पीछे हटाने को तैयार नहीं है. वहीं, किसानों का कहना है कि वह अपना हक लेकर रहेंगे. हिमांशी खुराना, सोनू सूद, दिलजीत दोसांझ, स्वरा भास्कर सहित कई सेलेब्स इस आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं.








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *