Breaking News

अनिल कपूर ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी लगवाई, फैंस बोले- आपको तो मई में टीका लगवाना था


अनिल कपूर ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई (फोटो साभारः Twitter/Anil Kapoor)

अनिल कपूर ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई (फोटो साभारः Twitter/Anil Kapoor)

कोविड 19 (Covid 19) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए, तमाम बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) जल्दी से जल्दी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी लगवा लेना चाहते हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा ली है.

नई दिल्लीः कोरोना महामारी (Covid 19) देश भर में अपना कहर बरपा रहा है. आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक, संक्रमण से बचने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. कई बॉलीवुड सितारों (Bollywood Celebs) ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है, वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो अब वैक्सीन की दूसरी डोज भी लगवाने की कतार में खड़े हैं. इसी कड़ी में एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी कोरोना वेक्सीन की दूसरी डोज लगवा ली है.

एक्टर ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है. बीते दिनों नीना गुप्ता (Neena Gupta), राकेश रोशन (Rakesh Roshan), पिंकी रोशन ने भी कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया था. अनिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए कोविड 19 की दूसरी डोज लगवाने की जानकारी दी. फोटो में आप अनिल को ब्लैक टी शर्ट पहने देख सकते हैं. वहीं, मेडीकल स्टाफ उन्हें कोरोना का टीका लगा रहे हैं. अनिल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘सेकंड डोज ले ली है. घर पर रहे, सुरक्षित रहें.’

(फोटो साभारः Twitter/Anil Kapoor)

अनिल की पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. कई फैंस एक्टर को सुरक्षित रहने के लिए कह रहे हैं तो कुछ का कहना है कि वे अभी तो 45 साल के भी नहीं हुए हैं. उन्हें तो मई में वैक्सीन लेनी चाहिए थी.

(फोटो साभारः Twitter/Anil Kapoor)

अनिल के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी फोटो पर कमेंट किया है वे लिखते हैं, ‘ये कैसे? 45 साल से कम आयु के लिए, आप एक मई के बाद ही टीका लगवा सकते हैं. बता दें कि 64 की उम्र में अनिल अच्छे-खासे यंग स्टार्स को भी टक्कर देते नज़र आते हैं. आशुतोष राणा, अमिताभ बच्चन, राम कपूर, मलाइका अरोड़ा, सलमान खान, संजय दत्त सहित कई स्टार्स वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया था. अब वे जल्द ही वैक्सीन की दूसरी डोज भी लगवाएंगे.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *