Breaking News

अमेजन ने वेब सीरीज तांडव के लिए मांगी माफी, कहा- भावनाओं को ठेस पहुंचाना हमारा इरादा नहीं था


वेब सीरीज तांडव (फाइल फोटो)

वेब सीरीज तांडव (फाइल फोटो)

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime Video) ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) के लिए बिना शर्त माफी मांगी है. ओटीटी प्लेटफॉर्म का कहना है कि वह किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं चाहते थे.

नई दिल्लीः वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) को लेकर समाज के एक तबके को काफी आपत्ति हुई थी. लोगों ने सीरीज पर लोगों की आस्थाओं को आहत करने का आरोप लगाया था. एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आए थे. तब काफी हंगामे के बाद सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने माफी मांगी थी. अब इसे लेकर अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime Video) ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपनी वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर अपने दर्शकों से माफी मांगी है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने आधिकारिक बयान जारी किया है. अमेजन प्राइम वीडियो को अत्यंत खेद है कि दर्शकों को हाल में लॉन्च हुई वेब सीरीज ‘तांडव’ के कुछ दृश्य आपत्तिजनक लगे. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कहा कि वह किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं चाहते थे. जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई, तब आपत्तिजनक दृश्यों को या तो हटा दिया गया या फिर एडिट कर दिया गया.

ओटीटी प्लेटफॉर्म का कहना है कि वह अपने दर्शकों की आस्थाओं और भावनाओं का सम्मान करते हैं और अपने दर्शकों से बिना शर्त क्षमा मांगते हैं, जिन्हें इस सीरीज के कुछ दृश्यों से ठेस पहुंची है. अमेजन ने बताया कि उनकी टीम कंपनी की विषय मूल्यांकन विधियों का पालन करती है और वह मानते हैं कि दर्शकों की बेहतर सेवा के लिए, समय समय पर इन विधियों का आधुनिकीकरण जरूरी है. हम भारतीय कानूनों का पालन करते हुए अपने दर्शकों की संस्कृति और आस्थाओं का सम्मान करते हैं और अपने सहयोगियों के साथ आगे भी मनोरंजक विषयों पर सीरीज बनाने के लिए बढ़ रहे हैं.

गौरतलब है कि ‘तांडव’ वेब सीरीज रिलीज होने के बाद कुछ विवादित सीन को लेकर पूरे देश मे विरोध हुआ था. कई हिन्दू संगठनों ने जगह-जगह विरोध प्रदर्शन भी किया था. इसी दौरान 18 जनवरी को लखनऊ में अमेजॉन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित, ‘तांडव’ वेब सिरीज के डायरेक्टर अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहर और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था.








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *