Breaking News

अरबाज खान ने कोविड वैक्सीन को Rat रेस बताकर किया फनी पोस्ट, फैंस ने कहा- God Help Us


अरबाज खान का कोविड वैक्सन को लेकर फनी पोस्ट. (फोटो साभार: arbaazkhanofficial
/Instagram)

अरबाज खान का कोविड वैक्सन को लेकर फनी पोस्ट. (फोटो साभार: arbaazkhanofficial
/Instagram)

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने कोविड-19 वैक्सिनेशन (Covid 19 vaccination) को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कोरोना महामारी के बढ़ते संकट के बीच इस तरह का पोस्ट फैंस को कन्फ्यूज करने वाला है.

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) के भाई और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के एक्स हस्बैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार मलाइका के साथ अपने रिश्तों को लेकर नहीं बल्कि कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर किए गए अपने पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं. देश में कोरोना फिर से बेकाबू होता जा रहा है. महाराष्ट्र में कोरोना की चपेट में आए दिन बॉलीवुड के स्टार्स आते जा रहा हैं. इस महामारी से बचाव के लिए भारत सरकार लगातार वैक्सिनेशन पर जोर दे रही है. अलग-अलग एज ग्रुप के लिए वैक्सीन लगावाने की समय सीमा निर्धारित की है. सेलेब्स भी वैक्सीन लगवाते हुए फोटोज शेयर कर सभी को जल्द से जल्द लगवाने की अपील भी कर रहे हैं. ऐसे में अरबाज खान का पोस्ट कुछ और ही बयां कर रहा है.

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोरोना वैक्सीन को लेकर एक पोस्ट किया. भले ही पोस्ट फनी अंदाज में किया गया है लेकिन यह पोस्ट वैक्सीन की विश्वसनीयता पर भी सवाल खड़े कर रहा है. अरबाज खान के पोस्ट में दो चूहे दिख रहे हैं. एक चूहा दूसरे से पूछता है कि’ क्या तुमने वैक्सीन लगवाया ? इस पर दूसरा चूहा कहता है ‘नहीं क्योंकि अभी इंसानों पर टेस्टिंग चल रही है’.चूहों की फोटो वाले इस पोस्ट के साथ एक्टर ने कैप्शन लिखा ‘द वैक्सीन रैट रेस’. अरबाज खान के इस पोस्ट पर फैंस अलग-अलग तरह से रिएक्शन दे रहे हैं. एक ने लिखा ‘  ईश्वर ही हमें बचा सकता है’.

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस समय भारत में कोरोना एक बार फिर भयानक रुप लेता जा रहा है. बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 89,129 से ज्यादा नए मरीज मिले हैं. नए मरीजों की संख्या दुनिया में सबसे अधिक है. ऐसे में सरकार जल्द से जल्द सभी लोगों को वैक्सिनेशन करवा कर बचाव की कवायद में जुटी हुई है.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *