Breaking News

अरविन्द अकेला कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना ‘करियऊ’ यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल, देखा क्या VIDEO?


अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) की जोड़ी एक बार नए गाने ‘करियऊ’ (Kariyu) के साथ हाजिर है. दोनों का यह गाना यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचा रहा है. देखें यह बेहतरीन वीडियो…

VIDEO​​ | Arvind​​ Akela Kallu | करियऊ | Antra​​ Singh Priyanka | Kariyu | Bhojpuri Hit Song 2021 | भोजपुरी के सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का नया वीडियो सॉन्ग “करियऊ” (Kariyu) यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचा रहा है. यह गाना आदिशक्ति फिल्म्स (Aadishakti Films) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है, जिसे अरविन्द अकेला कल्लू (Kallu Bhojpuri Songs) ने अपने खास अंदाज़ में गाया है. इस वीडियो सॉन्ग में उनके साथ अनिशा पांडे (Anisha Pandey) दिखाई दे रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री जबर्दस्त है.

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu Bhojpuri) के इस वीडियो को काफी बड़े और भव्य पैमाने पर फिल्माया गया है, जिसमें काफी बैक डांसर्स भी नजर आ रहे हैं. गाने की लोकेशन भी शानदार है. यही वजह है कि यह कल्लू के फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. इस गाने में अनिशा पांडे अरविन्द अकेला कल्लू को “करियऊ” कह रही हैं जबकि कल्लू अनिशा को समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि प्यार में काला गोरा नही देखा जाता है इश्क तो इश्क होता है दीवाना रंग देखकर कब अपना दिल देता है. कल्लू के इस ब्लॉकबस्टर गाने को लिखा है अखिलेश कश्यप ने जबकि इसको संगीत से सजाया है श्याम सुंदर ने.

Youtube Video

इस भव्य वीडियो को डायरेक्ट किया है सुशांत सिंह, कुमार चंदन ने. इसके डीओपी पंकज सोनी और इसके एडिटर प्रशांत सिंह हैं. कल्लू के इस वीडियो के निर्माता मनोज मिश्रा हैं. कल्लू ने कुछ ही घन्टे में इस गीत को मिले इतने अच्छे रिस्पॉन्स के लिए अपने सभी फैन्स, भोजपुरिया दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा है कि “करियऊ” एक बेहतरीन गाना है और मुझे काफी खुशी है कि इसे रिलीज करने के बाद दर्शकों का इतना अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है. मैं अपने सभी चाहने वालों, तमाम भोजपुरिया दर्शकों का दिल से आभार व्यक्त करता हूं. आप सब यूं ही अपना प्यार आशीर्वाद बनाए रखें. हम आगे भी बेहतर गीत लेकर आने वाले हैं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *