Breaking News

आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव


आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आमिर खान और आर. माधवन के बाद शनिवार को आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने अपने फेसबुक पर पोस्ट कर खुद इस बात की जानकारी दी.

मुंबई. देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का दूसरा वेब बढ़ता जा रहा है. कोरोना के दूसरे वेब से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है. फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है क्योंकि बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना वायरस से ग्रस्त होने का सिलसिला जारी है. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आमिर खान और आर. माधवन के बाद शनिवार को आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने अपने फेसबुक पर पोस्ट कर खुद इस बात की जानकारी दी.

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है- ‘सभी को नमस्कार! दुर्भाग्य से, मेरी पत्नी श्वेता और मैंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और संगरोध में हैं. कृपया सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल का पालन जारी रखें और हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें. यह भी गुजर जाएगा.’ पोस्ट के अंत में उन्होंने रेड कलर की दिल की इमोजी भी बनाई है.

आदित्य नारायण की एफबी पोस्ट.

कोरोना की वैक्‍सीन आने के बाद से बॉलीवुड धीरे-धीरे अपने सामान्य कामकाज की ओर बढ़ रहा था. उसने अपनी रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी थी और शूटिंग शुरू कर दिए गए थे, लेकिन पिछले कुछ समय में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं और कई बॉलीवुड कलाकार इसकी चपेट में आ चुके हैं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *