Breaking News

एजाज खान की निशानदेही पर NCB ने मारा TV एक्टर के घर छापा, ड्रग्स बरामद


3 अप्रैल तक NCB की कस्टडी में रहेंगे एजाज खान (फोटो साभारः Instagram @imajazkhan)

3 अप्रैल तक NCB की कस्टडी में रहेंगे एजाज खान (फोटो साभारः Instagram @imajazkhan)

इस छापेमारी में एनसीबी (NCB) ने कई प्रकार के ड्रग्स भी बरामद किए हैं. हालांकि छापेमारी से पहले एक्टर को इसकी भनक पड़ गई थी, जिसके वजह से वह घर से फरार हो गया. ये एक्टर कौन है जिसके घर एनसीबी ने ये छापेमारी की है, अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

मुंबई. एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स (Drugs) से जुड़े मामले में एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) से लगातार पूछताछ कर रही है. एनसीबी ने बीती रात गिरफ्तार एक्टर एजाज खान की निशानदेहीरक अंधेरी के लोखंडवाला इलाके में एक टीवी एक्टर के घर पे छापेमारी की. इस छापेमारी में एनसीबी ने कई प्रकार के ड्रग्स भी बरामद किए हैं. हालांकि छापेमारी से पहले एक्टर को इसकी भनक पड़ गई थी, जिसके वजह से वह घर से फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि टीवी एक्टर के साथ उस घर में एक विदेशी महिला भी रहती थी. वह भी अभी फरार है. अब जांच एजेंसी अब दोनों की तलाश कर रही है. ये एक्टर कौन है जिसके घर एनसीबी ने ये छापेमारी की है, अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

Ajaz Khan, NCB , NCB raid, NCB raid at residence of a TV actor, Lokhandwala, एजाज खान

एजाज को उस वक्त हिरासत में लिया गया गया था जब राजस्थान से मुंबई लौट रहे थे. घंटों की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी की थी. हालांकि, कोर्ट जाते समय एजाज ने मीडिया से कहा था कि उनके घर से रेड के दौरान 4 नींद की गोली मिली है, जिसे उनकी पत्नी लेती हैं.एनसीबी ने कोर्ट में कहा था कि पिछले दिनों ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए शादाब बटाटा और एजाज खान के बीच संबंध मिले हैं. एनसीबी ने कहा कि हमें व्हाट्सएप चैट्स मिले हैं, वाइस नॉट्स मिले हैं, जिनसे इस बात की पुष्टि होती है कि ड्रग्स मामले में एजाज खान संलिप्त हैं.

एनसीबी और एजाज के वकील की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने एजेंसी की मांग को मानते हुए एजाज की 3 दिन की कस्टडी की मंजूरी दे दी थी.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *