Breaking News

कंगना रनौत ने उड़ाई करण जौहर की खिल्ली, डांस वीडियो शेयर कर बोलीं- अब तक का Best


कंगना रनौैत को पसंद आया करण जौहर का डांस. (फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram/Twitter)

कंगना रनौैत को पसंद आया करण जौहर का डांस. (फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram/Twitter)

करण जौहर (Karan Johar) फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) के सॉन्ग ‘चली चली’ पर डांस करते हुए दिखे. इस वीडियो को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के रिश्ते कुछ अच्छे नहीं हैं. पिछले काफी समय से कंगना, करण पर नेपोटिज्म का आरोप लगाती रही हैं. लेकिन कंगना इस बार कुछ बदली-बदली सी दिख रही हैं. ‘पंगा गर्ल’ ने एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें करण, कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ के ‘चली-चली’ सॉन्ग पर डांस करते दिख रहे हैं. कंगना ने इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फैन क्लब ने जयललिता और कंगना के डांस को मैश-अप करके एक वीडियो बनाया, जिसे कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था. अब कंगना ने एक और वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो काफी फनी है.

इस मैश-अप वीडियो में करण जौहर स्टेज पर डांस कर रहे हैं और बैकग्राउंड में ‘चली-चली’ सॉन्ग चल रहा है. कंगना ने इस वीडियो को ट्विटर पर रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘अब तक का बेस्ट वीडियो’. #Chalichalichallenge

कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ का पहला सॉन्ग ‘चली चली’ दो दिन पहले लॉन्च हुआ है. इस सॉन्ग में कंगना रनौत की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की जा रही है. ये सॉन्ग और इसकी क्लिपिंग सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

कंगना रनौत ‘थलाइवी’ में दिवंगत एक्ट्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही है. ये एक बायोपिक है. इसका पहला गाना ‘चली चली’ तीन भाषाओं में लॉन्च हुआ. कंगना ने इस गाने को शेयर करते हुए फैंस से इस गाने पर वीडियो बनाने के लिए कहा था. जिसके बाद फैंस अलग-अलग तरीके से इसका मैश-अप वीडियो बना रहे हैं.

23 अप्रैल को कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा कंगना फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ की शूटिंग में इन दिनों बिजी चल रही हैं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *