Breaking News

कंगना रनौत ने कोरोना की शिकायत करने वालों को ठहराया जिम्मेदार, कहा- शांत हो जाओ मूर्खों!


कंगना ने किया हौरान करने वाला ट्वीट. (फाइल फोटो)

कंगना ने किया हौरान करने वाला ट्वीट. (फाइल फोटो)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर (Second Wave Of Corona) को लेकर एक बयान दिया है. उन्होंने कोरोना से परेशान लोगों को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्हें मूर्ख भी करार दिया.

मुंबई. इन दिनों कोरोना की दूसरी लहर (Second Wave Of Corona) बहुत तेज हो गई है. लोग तेजी से इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं. इलाज के लिए किसी को बेड नहीं मिल रहा तो किसी को ऑक्सीजन सिलेंडर की दिक्कत है. अपने लोगों के खोने से डरे हुए लोग भड़ास निकालते देखे-सुने जा रहे हैं. इस पर हर किसी की अपनी-अपनी दलील है. चाहे नेता हो या अभिनेता, हर कोई इसके लिए एक दूसरे पर दोष लगाता नजर आ रहा है.

इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी खरा-खरा ट्वीट किया. उन्होंने कोरोना की दूसरी लहर से परेशान हो रहे लोगों की जमकर लताड़ लगाई. इतना ही नहीं उन्होंने ऐसे लोगों को मूर्ख भी कह दिया. कंगना के इस पोस्ट पर कई लोगों ने नाराजगी जताते हुए उनसे ही सवाल पूछ लिए.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘कोरोना की मौजूदा हालात से जो लोग नाराज, हताश और परेशान हैं, इसके लिए वे खुद ही जिम्मेदार हैं और ऐसे हालात के हकदार भी हैं. अगर कल सूरज ने न चमकने का फैसला किया, तो इसके लिए आपको सफाई मांगने का कोई हक नहीं. यह धरती जिसने आपको पाला-पोसा और यही माता आपके लिए अचानक दुश्मन हो गई. वह आपको  इसके लिए सफाई दे, आपका हक नहीं है. शांत हो जाओ मूर्खों’.

कंगना ने आगे लिखा ‘ये धरती आपके लिए अपनी धुरी पर नहीं चलती, सूरज आपकी मूर्खता के लिए नहीं चमकता है, मैक्रोकॉस्म में भी यह पृथ्वी एक परमाणु की तरह है, इस विशाल ब्रह्मांड में आपके जीवन की परवाह कौन करता है? चाहे हमें जिंदगी मिले या मौत, केवल सही भावनाओं के लिए आभार जताओ, बैठ जाओ बेवकूफों’.

.  

कंगना रनौत के इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी नाराजगी जताते हुए एक्ट्रेस को भी खरी-खोटी सुनाई. किसी ने कुंभ मेला को लेकर सवाल पूछ लिया तो किसी ने कहा कि, इस हालात के लिए हम धरती पर नहीं नेताओं पर गुस्सा हैं. वायरस एक प्राकृतिक आपदा है. लेकिन लोगों मौत की बता रही है कि इससे निपटने में सरकार सक्षम नहीं है. कंगना रनौत के इस हैरान करने वाले पोस्ट पर लोग लगातार रिएक्शन दे रहे हैं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *