Breaking News

कंगना रनौत प्रसाद की थाली में प्याज रखने की वजह से हुईं ट्रोल, रखा था नवरात्र व्रत


कंगना की फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज टल गई है (फोटो साभारः Instagram/Kangana Ranaut)

कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज टल गई है (फोटो साभारः Instagram/Kangana Ranaut)

दुर्गाष्टमी के मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया (Kangana Ranaut Twitter) पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें नजर आ रही प्रसाद की थाली के चलते एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो गईं. दरअसल, थाली में एक जगह प्याज (Onion) रखी नजर आ रही है.

नई दिल्लीः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर छोटे-बड़े अवसर पर फैंस के साथ अपनी जिंदगी की झलकियां शेयर करती हैं. फैंस बड़ी रुचि के साथ उनकी हर एक फोटो और वीडियो पर ध्यान देते हैं. वे अपने बेबाक बयानों की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन, कभी-कभी उनके पोस्ट, उन्हीं पर भारी पड़ जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब एक्ट्रेस ने दुर्गाष्टमी (Durga Asthmi) के मौके फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर की. दरअसल, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर प्रसाद की थाली (Kangana Ranaut Twitter) के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें प्याज रखी हुई थी. जब यूजर की प्याज पर नजर गई तो उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया.

एक्ट्रेस प्रसाद की थाली के चलते जमकर ट्रोल हुईं. कुछ यूजर ने उन्हें हिन्दू विरोधी तक कह डाला. एक यूजर ने लिखा, ‘यह प्रसाद तो अलग दिख रहा है, हिन्दुओं ने नवरात्रि में प्याज खाना कब से शुरू कर दिया?’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘नवरात्रि का पहला नियम है लहसुन और प्याज छोड़ दीजिए और ये व्रत में खा रही हैं.’

(फोटो साभारः Twitter/Kangana Ranaut)

एक्ट्रेस ने काफी ट्रोल होने के बाद अपनी सफाई में एक और ट्वीट किया. वे लिखती हैं, ‘यकीन नहीं होता कि प्याज टॉप ट्रेंड में आ गया है. यह किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं था. हिंदुओं की खूबसूरती है कि यह दूसरे धर्मों की तरह कट्टर नहीं है. इसकी यह खूबसूरती मत बिगाड़िए. मेरा आज व्रत है, लेकिन मेरा परिवार प्रसाद के साथ सलाद खाना चाहता है तो उनका मजाक मत उड़ाइए.’

(फोटो साभारः Twitter/Kangana Ranaut)

काम की बात करें तो कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए आगे के लिए टाल दी गई है. पहले यह फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी. इसके अलावा कंगना, तेजस, धाकड़, मणिकर्णिका रिटर्न्सः द लीजेंड ऑफ दिद्दा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *