Breaking News

कंगना रनौत मनाली में पूरा करने जा रही हैं अपना एक और सपना, तैयार‍ियों में जुटी टीम


कंगना रनौत  (फोटो- @kanganaTeam/Twitter

कंगना रनौत (फोटो- @kanganaTeam/Twitter

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्‍द ही अपना एक और सपना अपने गृहनगर मनाली में पूरा करने जा रही हैं. कंगना की टीम उनके इस सपने को पूरा करने में जोर-शोर से जुटी हुई है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 23, 2021, 3:35 PM IST

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्‍द ही अपना एक और सपना पूरा करने जा रही हैं. कंगना की टीम उनके इस सपने को पूरा करने में जोर-शोर से जुटी हुई है और इस बात का खुलासा खुद कंगना ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया पर क‍िया है. कंगना रनौत ने बताया है कि वह अपना पहला रेस्‍तरां मनाली (Manali) में खोलने जा रही हैं. ये कंगना का पहला रेस्‍तरां होगा जो वह अपने गृहनगर यानी मनाली में बना रही हैं.

कंगना ने अपने इस सपने के बारे में शेयर करते हुए ल‍िखा, ‘मैं अपने नए सपने, नए वेंचर के बारे में आपसे साझा कर रही हूं, कुछ ऐसा जो हमें और भी नजदीक ला देगा. फिल्‍मों के अलावा मेरा दूसरा पैशन है खाना और अब मैं FnB इंडस्‍ट्री में अपना पहला कदम रख रही हूं. मनाली में अपना पहला कैफे और रेस्‍तरां खोलने जा रही हूं. मेरी जबरदस्‍त टीम का शुक्रिया जो इस काम में लगी है और एक बेहतरीन चीज आपके सामने लाएगी. शुक्रिया.’

Kangana Ranaut, restaurant in Manali, Manali

कंगना रनौत का ट्ववीट. (फोटो- @kanganaTeam/Twitter

कंगना रनौत फिल्‍मों के अलावा अपने इनवेस्‍टमेंट्स को लेकर अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपना रेस्‍तरां खोलने से पहले कंगना बॉलीवुड में अपना प्रोडक्‍शन हाउस भी खोल चुकी हैं. कंगना के प्रोडक्‍शन हाउस का नाम ‘मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स’ है, ज‍िसका मुंबई में कंगना ने आलीशान ऑफिस बनाया है. इसके अलावा प‍िछले द‍िनों कंगना अपने 4 भाई-बहनों को करोड़ों के घर ग‍िफ्ट करने के ल‍िए भी खबरों में आई थीं.

kangana ranaut

कंगना रनौत (फोटो- @kanganaTeam/Twitter

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना तमिलनाडू की मुख्‍यमंत्री जे. जयलल‍िता की बायोप‍िक ‘थलायवी’ की शूटिंग में ब‍िजी थीं. इसके अलावा वह एक्‍शन फिल्‍म ‘धाकड़’ में नजर आएंगी. कंगना एयरफॉर्स की पायलेट के रूप में फ‍िल्‍म ‘तेजस’ में भी नजर आएंगी.








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *