Breaking News

करीना कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए 21 साल, VIDEO शेयर कर कहा- अगले 21 साल के लिए तैयार


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने फिल्मी दुनिया में  काम करते 21 साल बिता दिए. ‘रिफ्यूजी’ (Refugee) फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली बेबो आज सफल एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) और बबीता (Babita) की बेटी करीना दो बच्चों की मां भी हैं, फिर भी इनका जलवा बरकरार है. अपने इतने लंबे फिल्मी सफर के खास मौके पर करीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने आगे के प्लान के बारे में बताया है.

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उनकी पहली फिल्म ‘रिफ्यूजी’ के कुछ खास सीन के बनाए गए है. इस वीडियो के जरिए करीना ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 2 दशक के सफर के बारे में बताया है. करीना ने अपने इस वीडियो  शेयर कर इंस्टाग्राम पर लिखा ’21 साल, ग्रेटफुल, हैप्पी, मोटिवेटेड, पैशनेट…21 साल अभी और..मैं तैयार हूं. आप सभी के प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद’. इसके साथ ही जेपी दत्ता और अभिषेक बच्चन, निधि दत्ता को टैग किया है.

करीना कपूर के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ फ्रेंड्स और फैमिली के लोगों ने प्यार जताते हुए सफल फिल्मी सफर के लिए शुभकामनाएं दी हैं. सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने लिखा ‘आप पर गर्व है भाभी’.  नीती मोहन ने लिखा ‘मुझे याद है रिफ्यूजी का पहला दिन और पहला शो देखा था’.  इसके साथ ही अमृता अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा ने करीना के इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर कर अपना प्यार जताया है.

बता दें कि जाने माने फिल्म निर्देशक जेपी दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से करीना कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. 30 जून 2000 को ये फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन थे. इनके अलावा फिल्म में अनुपम खेर, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ भी थे. इस फिल्म के गाने बेहद पसंद किए गए थे, जिसे जावेद अख्तर ने लिखा था और अनु मलिक ने म्यूजिक दिया था.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *