Breaking News

कर्नाटक: दूसरे धर्म की लड़की के साथ सफर कर रहे युवक को दबंगों ने पीटा, मारा चाकू


कर्नाटक में दूसरे धर्म की लड़की संग सफर कर रहे युवक को दबंगों ने पीटा.

कर्नाटक में दूसरे धर्म की लड़की संग सफर कर रहे युवक को दबंगों ने पीटा.

पुलिस (Police) के मुताबिक, इस मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है. पकड़े गए आरोपियों से मिली जानकारी के बाद बजरंग दल से जुड़े 4 अन्‍य लोगों को भी जल्‍द गिरफ्तार किया जाएगा. घायल लड़के को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

मंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) के मंगलुरु (Mangaluru) में एक युवक को दूसरे धर्म की लड़की के साथ घूमने पर न केवल पीटा गया, बल्कि उस पर चाकू से भी हमला (Stabbed) किया गया. युवक पर हमला उस समय हुआ जब वह लड़की के साथ बस में सफर कर रहा था. मंगलुरु के पुलिस कमिश्‍नर शशि कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए कहा, मंगलुरु शहर के बाहरी इलाके में रात करीब 9:30 बजे कुछ लोगों ने बस को रोका और युवक- युवती जोकि साथ में पढ़ाई करते हैं और दोस्त हैं उन्‍हें पहले बस से नीचे उतारा, इसके बाद युवक को पीटा. लड़की ने जब लड़के को बचाना चाहा तो उसके साथ भी मारपीट की गई.

पुलिस कमिश्‍नर ने बताया कि इस मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है. पकड़े गए आरोपियों से मिली जानकारी के बाद बजरंग दल से जुड़े 4 अन्‍य लोगों को भी जल्‍द गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चार लोग पहले कार से आए थे, उन्‍होंने बस को रुकवाया और लड़के को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद लड़के पर चाकू से वार किया गया. घायल हालत में लड़के को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

पुलिस ने बताया कि लड़की बेंगलुरु जा रही थी और उसका दोस्त उसकी मदद के लिए उसके साथ जा रहा था. लड़की ने बताया कि वह पीड़ित को पिछले कई साल से जानती है. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्‍या की कोशिश का मामला दर्ज किया है.इसे भी पढ़ें :- ऑपरेशन कमल’ मामले में कर्नाटक के CM येदियुरप्पा को झटका, हाईकोर्ट ने दी जांच को मंजूरी
इसके साथ ही सहायक पुलिस आयुक्त की अगुवाई वाली विशेष टीम तैयार की जो इस पूरे मामले की जांच करेगी. पुलिस अब इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि हमलावरों को ये किसने बताया कि युवक-युवती बस से बेंगलुरु जा रहे हैं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *