Breaking News

कार्तिक आर्यन कर रहे हैं कोरोना रिपोर्ट का इंतजार, फैंस से पूछा- क्या लगता है, नेगेटिव या पॉजिटिव


कार्तिक आर्यन कोरोना संक्रमित होने से पहले 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग में व्यस्त थे (फोटो साभारः Instagram/Twitter/Kartik Aryan)

कार्तिक आर्यन कोरोना संक्रमित होने से पहले ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग में व्यस्त थे (फोटो साभारः Instagram/Twitter/Kartik Aryan)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कोरोना संक्रमित होने के बाद से फिल्म की शूटिंग से दूर हैं. क्वारंटीन में जाने से पहले वे फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) की शूटिंग कर रहे थे. अब एक्टर को अपने कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार है.

नई दिल्लीः कोरोना महामारी (Covid-19) की दूसरी लहर ने बॉलीवुड (Bollywood News) को बुरी तरह से प्रभावित किया है. कई एक्ट्रेस और एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से तमाम फिल्मों की शूटिंग को रोकना पड़ा है. नुकसान से बचने के लिए कुछ फिल्मों ने अपनी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. कोरोना की दूसरी लहर में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी संक्रमित हो गए थे. उन्होंने सोशल मीडिया (Kartik Aaryan Twitter) पर खुद के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि वे घर में क्वांरटीन हैं. अब कार्तिक को अपनी लेटेस्ट रिपोर्ट का इंतजार है.

कार्तिक आर्यन ने रिपोर्ट के इंतजार को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और अपने फैंस से एक अजीब सवाल पूछा है. कार्तिक ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- अपनी रिपोर्ट का इंतजार कर रहा हूं. क्या लगता है- निगेटिव या पॉजिटिव. कार्तिक के फैंस उनकी निगेटिव रिपोर्ट की कामना कर रहे हैं.

(फोटो साभारः Twitter/Kartik Aryan)

फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं और एक्टर की पोस्ट पर उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. कई फैंस एक्टर का मनोबल बढ़ाते नजर आए. एक फैन ने लिखा, ‘पॉजिटिव रहें, रिपोर्ट निगेटिव आएगी.’ वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘रिपोर्ट निगेटिव आएगी, परेशान मत होएं. आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे.’कार्तिक ने हाल में एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे उल्टा खड़े नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा कि कोविड होने के बाद से उन्हें सब उल्टा दिख रहा है. एक्टर के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स के अलावा एकता कपूर ने भी कमेंट किया था. एकता ने कार्तिक के जल्दी ठीक होने की कामना की थी, जिस पर कार्तिक ने उन्हें मजेदार रिप्लाई दिया था. एक्टर ने लिखा था, ‘घर बैठे कुमकुम भाग्य देख रहा हूं और ठीक भी हो रहा हूं.’

काम की बात करें तो कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा कार्तिक करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे और जल्द ही उनकी फिल्म ‘धमाका’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *