Breaking News

किरण खेर के लिए लोगों ने मांगी दुआएं तो भावुक हुए अनुपम खेर, हाथ जोड़कर बोले- शुक्रगुजार हूं


अनुपम खेर का ट्वीट वायरल हो रहा है.

अनुपम खेर का ट्वीट वायरल हो रहा है.

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- क‍िरण खेर के लिए आपके प्यार, चिंता, शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए सभी का धन्यवाद.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद क‍िरण खेर ( Kirron Kher) के ब्लड कैंसर की खबर ने उनके फैंस को सकते में डाल दिया. खबर पर उनके पति और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने मुहर लगाई तो लोगों ने किरण के लिए लोगों ने दुआएं मांगनी शुरू कर दी. हाल ही में अनुपम खेर ने लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए एक एक भावुक वीडियो ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- क‍िरण खेर के लिए आपके प्यार, चिंता, शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए सभी का धन्यवाद. वह आप सभी का प्रति आभार व्यक्त करती है. आप सभी इन कठिन समय में अद्भुत रहे हैं. हम विनम्र महसूस करते हैं. आप सभी के लिए प्यार और प्रार्थना. #Thanks #Gratitude

वीड‍ियो में वह कह रहे हैं- ‘आप सभी की दुआओं, प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. आपने जो किरण जी के लिए भेजी है कि उनकी तबियत जल्द से जल्द ठीक हो जाए, आपके इन प्यार और विश्वास भरी बातों से हम सबका मनोबल बहुत बढ़ा है और हम उम्मीद करते हैं कि किरण इस दौर से जूझकर बाहर निकलेंगी और कामयाब होंगी, अपनी बीमारी को हराने में. आप लोगों ने बहुत इमोशनल सपोर्ट दिया, उसके लिए शुक्रगुजार हूं. मेरी, किरण और सिकंदर की तरफ से एक बार फिर धन्यवाद और ऐसे पर‍िवार जिनके सदस्य इस बीमारी से जूझ रहे हैं मैं उनके लिए भी प्रार्थना करता हूं कि वे जल्दी ठीक हो जाएं. नमस्कार, धन्यवाद’.

आपको बता दें कि अनुपम खेर ने अपने बेटे सिकंदर के साथ आज किरण खेर की सेहत को लेकर ट्विटर पर एक लंबा नोट शेयर किया था. उन्‍होंने लिखा था, ‘यह इसलिए शेयर कर रहा हूं कि अफवाह न फैले. मैं और सिकंदर यह जानकारी देना चाहते हैं कि किरण मल्‍टीपल मायलोमा, एक तरह के ब्‍लड कैंसर से पीड़‍ित है. वह अभी इलाज करवा रही हैं और हमें पूरा भरोसा है कि वह पहले से कहीं अध‍िक मजबूत बनकर इससे बाहर आएंगी. हम खुशनसीब हैं कि वे बेहतरीन डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. वे हमेशा फाइटर रही हैं. किरण खेर जो भी करती है दिल से करती है. उनके दिल में हमेशा प्‍यार रहता है और यही कारण है कि लोग उनसे इतना प्‍यार करते हैं’.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *