Breaking News

कोरोना काल में इन सेलेब्स के घर गूंजी किलकारी, ये प्रेग्नेंसी कर रहे हैं एन्जॉय


कोरोना पीरियड में कई सेलेब्स के घर गूंजी किलकारी, कई हैं इंतज़ार में-Image credit/pexels-negative-space
( फोटो साभार : kareenakapoorkhan/Instagram )

कोरोना पीरियड में कई सेलेब्स के घर गूंजी किलकारी, कई हैं इंतज़ार में-Image credit/pexels-negative-space
( फोटो साभार : kareenakapoorkhan/Instagram )

Celebs Who Enjoy Pregnancy In Corona Times- किसी सेलेब्स (Actress) का प्रेग्नेंट होना नई बात नहीं है. ख़ास बात है कई एक्ट्रेस का कुछ ही समय के अंतर पर एक साथ प्रग्नेंट होना, वो भी कोरोना पीरियड (Corona period) के दौरान. जानें इनके बारे में.

Celebs Who Enjoy Pregnancy In Corona Times- सेलेब्स किसी न किसी वजह से चर्चा (Spotlight) में छाये ही रहते हैं. इस बार इसकी वजह कोई फिल्म या कान्ट्रवर्सी (Controversy) नहीं, बल्कि इनकी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें नया क्या है, किसी न किसी सेलेब्स के यहां कभी न कभी किलकारी गूंजती रहती है. पर इस बार ख़ास बात है कोरोना के इस दौर में कई सारी एक्ट्रेस का लगभग कुछ ही समय के अंतर पर एक साथ प्रेग्नेंट होना और बच्चों को जन्म देना. ये बात और है कि किसी की ये पहली तो किसी की ये दूसरी प्रेग्नेंसी रही. कोरोना के इस दौर में कई सेलेब्स ने प्रग्नेंसी के सुखद अहसास को जिया और कुछ अभी भी इस अहसास को जी रहे हैं. इनमें से कुछ के यहां किलकारियां गूंज चुकी हैं, तो कई सेलेब्स अभी नई ज़िंदगी के इस दुनिया में आने का इंतज़ार पलकें बिछाकर कर रहे हैं. आइये जानते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में.

करीना कपूर खान

जानी-मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान 2016 में पहली बार मां बन चुकी हैं. लगभग चार साल बाद दूसरी प्रग्नेंसी के लिए उन्होंने कोरोना के तहत हुए लॉक डाउन के दौर को चुना. अगस्त 2020 में करीना और उनके पति सैफ अली खान ने प्रग्नेंसी के बारे में सोशल मीडिया पर अनाउंस किया था. फ़िलहाल उनके घर नन्हे मेहमान की किलकारी गूंज चुकी है. उन्होंने 21 फ़रवरी को बेटे को जन्म दिया था.

ये भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के सिंगल फादर्स, जो पत्नी के बिना कर रहे हैं बच्चों की परवरिश

 अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी अगस्त 2020 में ही दी थी. अनुष्का बीती 11 जनवरी को एक बेटी को जन्म दे चुकी हैं. उनकी शादी  क्रिकेटर विराट कोहली से 11 दिसंबर 2017 को हुई थी. अनुष्का और विराट की ये पहली संतान है.

अनीता हसनंदानी

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने भी प्रेग्नेंसी के लिए इसी दौर का चुनाव किया. उन्होंने कंसीव करने के लगभग पांच महीने बाद अक्टूबर 2020 में अपनी प्रग्नेंसी को अनाउंस किया था. अनीता के घर बीती 9 फरवरी को बेटे की किलकारियां गूंजी थीं. अनीता की शादी रोहित रेड्डी के साथ 2013 में हुई थी. अनीता पहली बार माँ बनी हैं.

ये भी पढ़ें: कूल फीलिंग और हॉट लुकिंग के लिए कैरी करें ट्रेंडी टी-शर्ट्स

 अमृता राव

एक्ट्रेस अमृता राव ने भी शादी के चार साल बाद कोरोना के दौर में ही नवम्बर 2020 में एक बेटे को जन्म दिया. अमृता “विवाह”, “मैं हूँ ना” और “इश्क विश्क” जैसी कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं. उन्होंने आरजे अनमोल से 2016 में शादी की थी.

ये सेलेब्स जी रहे हैं प्रेग्नेंसी के सुखद पलों को 

कई सेलेब्स इन दिनों प्रेग्नेंसी के दौर के खूबसूरत पलों को जी रहे हैं. इनमें जानी-मानी गायिका श्रेया घोषाल और एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा शामिल हैं. दोनों ने बेबी बंप  के साथ फोटोज़ को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *