Breaking News

कोरोना से डरी नहीं बिग बॉस फेम मोनालिसा, क्वारंटीन में भी जारी है मस्ती, देखिए एक्ट्रेस का क्यूट VIDEO


कोरोना से डरी नहीं 'बिग बॉस' फेम मोनालिसा, क्वारंटीन में भी जारी है मस्ती, देखिए एक्ट्रेस का क्यूट VIDEO

कोरोना से डरी नहीं ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा, क्वारंटीन में भी जारी है मस्ती, देखिए एक्ट्रेस का क्यूट VIDEO

अब तक फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) से जुड़े कई बड़े सेलेब्स Corona की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आमिर खान कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, परेश रावल सहित कई बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं. इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है मोनालिसा (Monalisa) का, जिसके बाद उन्होंने अपने कुछ फोटोज और एक वीडियो पोस्ट कर हर हाल में खुश रहने का मैसेज दिया है.

मशहूर हिंदी रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) से लाईमलाइट में आईं भोजपुरी क्वीन मोनालिसा (Bhojpuri Queen Monalisa)  हमेशा अपनी खूबसूरत स्माइल से फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में उनका कोविड (Covid-19) टेस्ट पॉजिटिव आया है, जिसके बाद उन्होंने फिर अपने कुछ फोटोज और एक वीडियो पोस्ट कर हर हाल में खुश रहने का मैसेज दिया है. उन्होंने ‘खट्टा मीठा’ फिल्म के गाने ‘सजदे किए हैं लाखों’ पर एक छोटा सा वीडियो बनाया है, जिसमें वो अपनी हमेशा वाली मनमोहक स्माइल और मदेजार एक्सप्रेशन्स देते दिख रहीं है. साथ में कैप्शन में लिखा है.. Having Fun..

वीडियो के जरिए मोना हर हाल में खुश रहने का मैसेज दे रहीं हैं, जिसपर कुछ ही घंटों मे हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. यूजर्स उन्हें जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं दे रहे हैं. देश में कोरोना (Corona) एक बार फिर उग्र रूप दिखा रहा है. अब तक फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में आलिया भट्ट, आमिर खान, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, परेश रावल सहित कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं. सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी और साथ ही अपना हाल भी बताया है.इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है टीवी सीरियल ‘नमक इश्क का’ में निगेटिव रोल में नजर आने वालीं मोनालिसा का. वो asymptomatic (पहली स्टेज) हैं, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है. फिलहाल उन्हें होम क्वारंटीन में रखा है और डॉक्टर्स की देखरेख में इलाज शुरू हो गया हैं. बता दें वो एक लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘नमक इश्क का’ में काम कर रही हैं, जिसके चलते अब शो के बाकी क्रू मेंबर्स, एक्टर्स भी कोविड टेस्ट करवाएंगे और शूटिंग को फिर से शुरू करने से पहले पूरे सेट को अच्छे से सेनेटाइज किया जाएगा.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *