Breaking News

कोविड पॉजिटिव बप्पी लहरी को पिछले 1 साल से है फेफड़ों की समस्या, बेटे बप्पा ने दिया Health Update


बप्पी लहरी की सेहत में सुदार हो रहा है.

बप्पी लहरी की सेहत में सुदार हो रहा है.

Bappi Lahiri Health Update : बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के बेटे बप्पा (Bappa) ने बताया कि उनके पिता पिछले एक साल से फेफड़ों की समस्या के जूझ रहे हैं. यही वजह है कि बप्पीदा की आवाज बदली है. वह अक्सर सर्दी-झुखाम और गले में शिकायत हो जाती है.

मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) हाल ही में कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) पाए गए हैं. बप्पी लहरी इन दिनों ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. इन सबके बीच बप्पी लहरी के बेटे बप्पा (Bappa) ने पिता की सेहत के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि पिछले एक साल से वह फेफड़ों की समस्या से परेशान हैं, जिसका इलाज चल रहा है. अभी उनकी हालत में थोड़ी सुधार हुआ है.

बप्पी दा (Bappi  Da) की सेहत के बारे में उनके बेटे बप्पा (Bappa) ने बताया कि हम उनसे फोन पर लगातार संपर्क में हैं. बप्पा ने कहा कि कोरोना के कुछ शुरुआती लक्षणों के बाद हमने उनका कोरोना टेस्ट कराया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हम बहुत चिंतित थे. ई-टाइम्स से बातचीत में उन्होंने अमेरिका से भारत वापस आने के बाद उन्होंने सोचा था कि कुछ दिनों तक होटल में क्वारटाइंन रहेंगे. लेकिन तभी उन्हें अपने पिता के बारे में जानकारी मिली.

बप्पा लहरी ने कहा कि जब वह भारत आ रहे थे, तब उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था. अपने माता-पिता और परिवार को इंफेक्शन के रिस्क से बचाने के लिए भारत आने के बाद उन्होंने करीब एक हफ्ते एक होटल में रहने का विचार किया और जैसे ही मैं होटल में दाखिल हुआ, मुझे बप्पी दी के बारे में जानकारी मिली.

बप्पा ने आगे बताया कि उनके पिता पिछे एक साल से फेफड़ों की समस्या के जूझ रहे हैं. यही वजह है कि बप्पीदा की आवाज बदली है. वह अक्सर सर्दी-झुखाम और गले में शिकायत हो जाती है.उनके सेहत के बारे में उन्होंने बताया कि अभी उनकी हालत में थोड़ा सा सुधार है. वह वीडियो कॉल के जरिए परिजनों से बात कर रहे हैं. बप्पा ने बताया कि उनका इलाज डॉ. उदवाडिया कर रहे हैं. हम राहत महसूस कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें अच्छी देखभाल में रखा गया है.

आपको बता दें कि बप्पी लहरी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी उनके प्रवक्ता ने दी है. संगीतकार के प्रवक्ता ने कहा, ‘काफी सावधानी के बावजूद दुर्भाग्य से बप्पी लहरी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. वह ब्रीच कैंडी अस्पताल में अच्छी और विश्वसनीय देखभाल के बीच में हैं. बप्पी दा का परिवार उन सभी लोगों से एहतियात बरतने का अनुरोध करता है जो हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए। साथ ही खुद की जांच करवाने का भी आग्रह करता है.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *