Breaking News

क्या ग्रैंडमास्टर की बायोपिक में विश्वनाथन आनंद की भूमिका निभाएंगे आमिर खान?


दो जीनियस के बीच मनोरंजक चर्चा वास्तव में मजेदार थी. (File Photo)

दो जीनियस के बीच मनोरंजक चर्चा वास्तव में मजेदार थी. (File Photo)

आमिर खान (Aamir Khan) से जब पूछा गया कि क्या वह फिल्म में विश्वनाथन आनंद (Viswanathan Anand) की भूमिका निभाने के इच्छुक हैं, तो उन्होंने जवाब दिया- विश्वनाथन का किरदार निभाना न केवल सम्मान और खुशी की बात होगी, बल्कि उनके दिमाग में उतरना भी बेहद रोमांचक होगा.

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और शतरंज के ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद (Viswanathan Anand) हाल ही में शतरंज खेलने और कोविड-19 से प्रभावित शतरंज समुदाय के सदस्यों के लिए धन जुटाने के लिए एक ऑनलाइन कार्यक्रम में शामिल हुए. उनके रोमांचक खेल और बातचीत ने उनके रुचि के विभिन्न विषयों को शेयर किया जिसने दर्शकों को बांधे रखा. बातचीत जल्द ही भारतीय ग्रैंडमास्टर पर मोस्ट अवेटेड बायोपिक पर चली गई, जिस पर वर्तमान में काम जारी है. आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस और महावीर जैन की सनडायल एंटरटेनमेंट संयुक्त रूप से इसे प्रोड्यूस करेंगे.

आमिर खान से जब पूछा गया कि क्या वह फिल्म में आनंद की भूमिका निभाने के इच्छुक हैं, तो उन्होंने जवाब दिया- विश्वनाथन का किरदार निभाना न केवल सम्मान और खुशी की बात होगी, बल्कि उनके दिमाग में उतरना भी बेहद रोमांचक होगा. जब भी मैं कोई किरदार निभा रहा होता हूं तो उस व्यक्ति के मन को समझने की कोशिश करता हूं. विशी के एक वास्तविक व्यक्ति होने के कारण, मैं उनके मन को समझने और उनका दिमाग कैसे काम करता है, यह समझने के लिए उनके साथ बहुत समय बिताना होगा. मैं उनकी पत्नी और उनके परिवार से भी समझूंगा कि उनका दिमाग कैसे काम करता है. और उम्मीद है कि जब मैं विशी का किरदार निभाऊंगा तो मैं उन्हें सरप्राइज दूंगा. अगर और जब ऐसा होता है, तो मैं उसके लिए तत्पर रहूंगा.

इस रोल में आमिर की रुचि पर आनंद ने जवाब देते हुए कहा, ‘और मैं वादा करता हूं कि मैं आपको ऐसी स्थिति में नहीं डालूंगा जहां आपको इस भूमिका के लिए वजन बढ़ाना पड़े.’ हजारों लोगों ने देखा, दो जीनियस के बीच मनोरंजक चर्चा वास्तव में मजेदार थी. विश्वनाथन आनंद की बायोपिक स्क्रिप्टिंग अडवांस स्टेज में है और हम सभी इंतजार कर रहे हैं कि क्या आमिर खान फिल्म के लिए आनंद एल राय और महावीर जैन के संयोजन में शामिल होंगे.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *