Breaking News

चलती ट्रेन से गिरे बुजुर्ग की पुलिसवाले ने बचाई जान, पीयूष गोयल बोले- हमें गर्व है – देखें


रेलमंत्री पीयूष गोयल ने ट्विटर पर पुलिसकर्मी के साहस का वीडियो शेयर किया है.

रेलमंत्री पीयूष गोयल ने ट्विटर पर पुलिसकर्मी के साहस का वीडियो शेयर किया है.

रेलमंत्री पीयूष गोयल (Railway Minister Piyush Goyal) की ओर से सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियो (video) को देखने के बाद हर कोई पुलिसकर्मी की तारीफ कर रहा है.

नई दिल्‍ली. ट्रेन से उतरने और चढ़ने की जल्‍दबाजी में कई बार लोग फिसल जाते. कई बार कुछ लोगों की किस्‍मत अच्‍छी होती है और प्‍लेटफॉर्म पर मौजूद सुरक्षाकर्मी उनकी जान बचा लेते हैं. रेलवे स्‍टेशन (Railway station) पर हुए एक ऐसे ही हादसे का वीडियो रेलमंत्री पीयूष गोयल (Railway Minister Piyush Goyal) ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो (video) में जिस तरह से एक पुलिसकर्मी एक बुजुर्ग को ट्रेन की चपेट में आने से बचाता है उसे देखने के बाद हर कोई पुलिसकर्मी की तारीफ कर रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को शेयर करते हुए पीयूष गोयल ने कैप्‍शन में लिखा, राजस्थान के सवाई माधोपुर स्टेशन पर एक बुजुर्ग यात्री को ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मी द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रेन की चपेट में आने से बचाया गया. अपने सुरक्षाकर्मियों पर हमें गर्व है, जो पूरे सेवाभाव के साथ अपने दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं.’

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 37 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है और 800 से ज्‍यादा लोगों ने रीट्वीट किया है. वीडियो देखने के बाद हर कोई पुलिसवाले की जमकर तारीफ कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, अपने सुरक्षाकर्मियों पर हमें गर्व है !! वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, उसे पुरस्कृत किया जाना चाहिए.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *