Breaking News

‘छिछोरे’ के Acid की ‘Jathi Ratnalu’ का Box Office पर धमाल, 4 करोड़ के बजट की फिल्म ने कमाए 21 करोड़ रुपये


Jathi Ratnalu स्टार नवीन पॉलीशेट्टी और फारिया अब्दुल्ला

Jathi Ratnalu स्टार नवीन पॉलीशेट्टी और फारिया अब्दुल्ला

राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल कर चुकी फिल्म ‘छिछोर’ में एसिड यानी हिमांशु देशमुख का किरदार निभाने वाले अभिनेता नवीन पोलीशेट्टी ने अपनी सफलता के राज का खुलासा किया है. यंग एक्टर की इन दिनों ‘Jathi Ratnalu’ बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है.

‘Life Is Beautiful’ से एक्टिंग में डेब्यू करने वाले अभिनेता नवीन पोलिशेट्टी (Naveen Polishetty) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘Jathi Ratnalu’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. नवीन ने अपने शानदार अभिनय से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीता है. फिल्म की सक्सेस के बाद इन दिनों नवीन अमेरिका में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. अभिनेता ने USA में छुट्टियां सेलिब्रेट करने के दौरान भी अपनी ‘Jathi Ratnalu’ का जोर-शोर से प्रमोशन किया और लोगों से फिल्म को देखने की अपील की है. फिल्म की सक्सेस के बाद नवीन ने एक इंटरव्यू दिया और सफलता का सीक्रेट बताया.

Jathi Ratnalu Twitter Review : జాతిరత్నాలు ట్విట్టర్ రివ్యూ.. సినిమా ఎలా ఉందంటే.. Naveen polishetty rahul ramakrishna and priyadarshi Jathi Ratnalu Twitter Review– News18 Telugu

‘Jathi Ratnalu’ के स्टार ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने सक्सेसफुल एक्टिंग करियर को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने बताया वे फिल्म की स्क्रिप्ट पर अधिक से अधिक खर्च करते हैं. फिल्म के हर डायलॉग को वे काफी टाइम देते हैं और यही वजह है कि उनका अंदाज दर्शकों को इंप्रेस करता है. ‘Agent Sai Srinivasa Athreya’ फेम स्टार की नई फिल्म ‘Jathi Ratnalu’ बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर छाई हुई है और हर किसी को कहानी पसंद आ रही है. 4 करोड़ रुपए के कुल बजट की फिल्म अब तक 21 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. ये कमाई महज 13 दिन में हुई है. फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पांस मिल रहा है.

फिल्म में नवीन लीड रोल में और उनके अपोजिट में फारिया अब्दुल्ला (Faria Abdullah) हैं. इनके अलावा कीर्ति सुरेश भी इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म का निर्देशन Anudeep KV ने किया है और इसे प्रोड्यूस अश्विन नाग ने किया है. आपको बता दें कि ‘Jathi Ratnalu’ स्टार नवीन हिंदी फिल्म ‘छिछोरे’ में भी नजर आ चुके हैं. फिल्म में उन्होंने सुशांत के दोस्त हिमांशु देशमुख का किरदार निभाया था जिसे एडिस कहकर बुलाते थे. बात अगर नवीन के अपकमिंग प्रोजेक्ट की करें तो बहुत जल्द अनुष्का संग नजर आने वाले हैं. हालांकि, अभी तक फिल्म का टाइटल डिसाइड नहीं हुआ है जिसके बारे में मेकर्स जल्द ऐलान करेंगे.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *