Breaking News

जाह्नवी कपूर के गाने ‘नदियों पार’ पर गुस्साई सोना मोहपात्रा, कहा- ‘न सिंगर की कद्र न कंपोजर की’


जाह्नवी के गाने से गुस्से में सोना मोहपात्रा.
(फोटो साभार : sonamohapatra/Instagram)

जाह्नवी के गाने से गुस्से में सोना मोहपात्रा.
(फोटो साभार : sonamohapatra/Instagram)

सोना मोहपात्रा (Sona mohapatra) गुस्से में हैं, सोना के गुस्से की वजह है बॉलीवुड में रिमिक्स का चलन. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के नए गाने से भड़की सोना ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘रूही’ (Roohi) का नया गाना रिलीज किया गया है. रिलीज होने के साथ ही यह गाना विवादों में आ गया है. बॉलीवुड में रीमेक का चलन जोरो पर है. चाहे फिल्म की कहानी हो या फिल्म के गाने सब कुछ रिमिक्स के नाम पर परोसा जा रहा है. देखने को मिल रहा है कि गानों से लेकर सीन तक रिक्रिएट किया जा रहा है. अब कहने को तो ये एक नया ट्रेंड है, लेकिन बॉलीवुड के तबके को यह पसंद नहीं आ रहा है. फिल्म ‘रूही’ के गाने ने एक बार फिर इस विवाद को हवा दे दी है. सिंगर सोना मोहपात्रा ने अपनी नाराजगी ट्वीट कर जताई.

‘रूही’ के गाने को देख कर सोना मोहपात्रा अपने गुस्से को काबू में नहीं कर पाई और ट्वीटर पर भड़ास निकाल दी. सोना ने एक ट्वीट कर लिखा कि ‘बॉलीवुड में गानों के रिमिक्सिंग का चलन जारी है. इससे यह साफ संदेश है कि हमें न ओरिजिनल क्रिएटर की कद्र  है न ही कंपोजर , सिंगर की इज्जत है. इससे पता चलता है कि कुछ नया करने का आत्मविश्वास ही नहीं बचा है’.

‘रूही’ फिल्म के गाने ‘नदियों पार’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी की अदाएं फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस गाने में जाह्नवी डांस भी बेहद अच्छा किया है. लेकिन यह गाना जिस पर जाह्नवी शानदार डांस कर वाहवाही बटोर रही हैं असल में वह म्यूजिकल ग्रुप शुमर का एक फेमस पंजाबी गाना है. इस गाने के बोल इतने अच्छे है कि आज भी कई लोगों को याद हैं. अब जब इतने सालों बाद उस गाने को फिर रिएक्रिट किया गया तो सिंगर सोना मोहपात्रा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया.

बता दें कि सिंगर सोना मोहपात्रा हमेशा ही रिमिक्स और रिमेक गानों के खिलाफ रही हैं. इससे पहले भी बॉलीवुड में गानों की रिमिक्स पर सोना नाराजगी जता चुकी है.








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *