Breaking News

डोनेट कर सोनू सूद ने लिखा- मेरी तरफ से आपके लिए ऑक्सीजन, मजबूत बना रहे भारत


सूद के साथ उनकी टीम लगातार जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने का काम कर रही है. (फोटो साभार: sonu_sood/Instagram)

सूद के साथ उनकी टीम लगातार जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने का काम कर रही है. (फोटो साभार: sonu_sood/Instagram)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने बड़े पैमाने पर ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट किए हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है और भारत के मजबूत बने रहने का आह्वान किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी तरफ से आपके लिए ऑक्सीजन, मजबूत बना रहे भारत’.

मुंबई. पूरा देश इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जंग लड़ रहा है. देशभर में लोग अपने प्रियजनों को बचाने के लिए मदद की गुहार लगा रहे हैं. लोग हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर, इंजेक्शन और और दवाइयों की कमी की लगातार शिकायतें कर रहे हैं. इस मुश्किल दौर में सरकार, निजी क्षेत्र, उद्योगपतियों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं. हर उम्मीद को न टूटने देने का नाम है- सोनू सूद (Sonu Sood). जब जरूरतमंद लोग हर तरफ से निराश हो जाते हैं तो वे सोनू सूद ने मदद की गुहार लगाते हैं. सूद भी हरसंभव मदद के लिए तैयार रहते हैं. वे पिछले साल जब से कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगाया गया था, तब से जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. सोनू सूद ने बड़े पैमाने पर ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट किए हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है और भारत के मजबूत बने रहने का आह्वान किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी तरफ से आपके लिए ऑक्सीजन, मजबूत बना रहे भारत’.

वीडियो में दिख रहा है कि एक लॉरी पर बड़ी मात्रा में ऑक्सीजन सिलेंडर अपलोड किया गया है. सोनू सूद प्रतिदिन अनगिनत लोगों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने लोगों की मदद के लिए सूद फाउंडेशन बनाया है. इसके अलावा उनका व्यक्तिगत ट्विटर अकाउंट लोगों की हेल्प की डिमांड से भरा रहता है. सूद के साथ उनकी टीम लगातार जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने का काम कर रही है. बॉलीवुड के कलाकार प्रियंका चोपड़ा जोनस, पूजा भट्ट सहित देश भर में लोग सोनू सूद के काम की लगातार सराहना कर रहे हैं. इसी माह की 3 तारीख को उन्होंने ट्वीट किया था- माइ कंट्री नीड्स ऑक्सीजन. इसके साथ उन्होंने फोल्डेड हैंड और तिरंगा भी बनाया हुआ है. इसके बाद के एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा था- ‘सिर्फ और सिर्फ ऑक्सीजन’. इसके बाद उन्होंने गुरुवार को ऑक्सीजन डोनेट किया है. सोनू सूद ने 25 अप्रैल को एक टेलिग्राम ऐप लॉन्च किया जिसके माध्यम से वे देश भर में जरूरतमंद लोगों को हॉस्पिटल में बेड, मेडिसिन्स और ऑक्सीजन उपलब्ध कराएंगे. शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर देशवासियों से सोनू सूद कोविड फोर्स ज्वाइन करने की अपील की. उन्होंने लिखा था- ‘अब पूरा देश साथ आएगा. जुड़िए मेरे साथ Telegram चैनल पे ‘India Fights With Covid’ पर हाथ से हाथ मिलाएँगे .. देश को बचाएँगे.’









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *