Breaking News

‘तारक मेहता…’ के ‘जेठालाल’ ने शानदार बंगले वाले अफवाह पर कहा था- ‘मुझे भी दिखाना मेरा घर’


दिलीप जोशी ने अपने बंगले के अफवाह पर दी सफाई. (फोटोसाभार:maakasamdilipjoshi/Instagram)

दिलीप जोशी ने अपने बंगले के अफवाह पर दी सफाई. (फोटोसाभार:maakasamdilipjoshi/Instagram)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम दिलीप जोशी (Dilip Joshi) एक शानदार बंगले में रहते हैं. उनके बंगले में स्विमिंग पूल भी है. इस खबर को सुनकर मजे लेते हुए रिएक्ट किया था कि मुझे भी दिखाना मेरा ऐसा घर.

मुंबई: अपनी साफ-सुथरी कॉमेडी से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सभी कैरेक्टर अपनी-अपनी खासियत की वजह से जाने जाते हैं. इसी शो के एक फेमस कैरेक्टर में से एक जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) हैं. जहां सभी एक्टर–एक्ट्रेस अपनी फैमिली और लाइफ स्टाइल को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, वहीं दिलीप लाइम लाइट से दूर रहते हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी बेहद खास मौके पर ही पोस्ट शेयर करते हैं. पिछले महीने अपने बर्थडे और वैक्सिनेशन की फोटो शेयर की थी. बता दें कि दिलीप ने पिछले साल जुलाई में इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है. फैंस तो अपने हर एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहते ही हैं. ऐसे ही एक बार दिलीप जोशी के शानदार बंगले की भी चर्चा हुई थी.

एक्टर दिलीप जोशी के बंगले को लेकर जब अफवाह उड़ी थी तो वह चौंक गए थे. उन्होंने मीडिया में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि ऐसे बंगले को उन्हें भी दिखाया जाए. यह बात आज की नहीं है बल्कि सन 2018 की है. इस अफवाह पर दिलीप ने  कहा था कि ‘मेरे दोस्त भी इसे सच मानने लगे हैं और पूछ रहे हैं कि कौन सा घर है. मैंने बोला मुझे भी देखना है. यह कोरी अफवाह है इसमें किसी तरह की सच्चाई नहीं है’.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी हर घर में पहचाने जाते हैं. पूरा शो इन्हीं के इर्द-गिर्द घूमता है. अपने शानदार  एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले दिलीप जोशी 16 अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दिलीप जोशी अपने हर एपिसोड के लिए डेढ़ लाख फीस लेते हैं. महीने में करीब 25 दिन शूटिंग करते हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का पहला शो जुलाई 2008 में प्रसारित किया गया था.

दिलीप जोशी ने टीवी के साथ-साथ कई हिट फिल्मों में भी काम किया है.  सलमाल खान और भाग्यश्री की  फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में पहली बार बड़े पर्दे पर काम किया . इसके बाद ‘हम आपके हैं कौन’, शाहरुख खान की फिल्म ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ी 420’  में भी नजर आए थे.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *