Breaking News

दीपिका पादुकोण ने जब खून से लथपथ पैरों से किया था डांस, रणवीर सिंह ने सुनाया पूरा किस्सा


(फोटो साभार:  Instagram/deepika.heartbeat/ranveersingh)

(फोटो साभार: Instagram/deepika.heartbeat/ranveersingh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) में एक-दूसरे के प्रति बेहद सम्मान और प्यार है. यह कई बार लोगों के बीच जाहिर भी हुआ है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 28, 2021, 6:52 PM IST

नई दिल्लीः बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी की अगर लिस्ट बनाई जाए, तो टॉप 5 में दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम जरूर लिया जाएगा. ये जो़ड़ी ‘पद्मावत’ (Padmavat), ‘रामलीला’ (RamLeela) जैसी फिल्मों में अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री दिखा चुकी है. यकीनन, ये बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस जोड़ी है. आज दोनों ही स्टार कामयाब हैं और एक-दूसरे की सफलता को करीब से देखते आ रहे हैं. यह जोड़ी सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती है. वे अक्सर एक-दूसरे से जुड़े पोस्ट करते रहते हैं, जिसमें वे अपनी जिंदगी, काम और दोस्ती के बारे में फैंस को बताते रहते हैं.

दीपिका और रणवीर में एक-दूसरे के प्रति बेहद सम्मान और प्यार है. यह कई बार लोगों के बीच जाहिर भी हुआ है. ड्रग्स मामले में दीपिका का नाम सामने आने के बाद इस जोड़ी को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. तब सोशल मीडिया पर इनके प्रति नफरत भरे कमेंट्स किए गए थे. काफी समय बीत जाने के बाद रणवीर सिंह ने इस पर अपनी बात रखी है.

इन दिनों रणवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें दीपिका के पैर दिखाई दे रहे हैं. दीपिका के पैरों पर कई बैंडैज बंधे हुए हैं और हालत काफी बुरी लग रही है. वीडियो में रणवीर सिंह फिल्म ‘रामलीला’ के दौरान डांस सीक्वेंस के शूट का किस्सा बता रहे हैं. काम की बात करें तो ये कपल जल्द ही एक साथ स्क्रीन शेयर करता नजर आएगा. फिल्म ’83’ में दोनों साथ नजर आएंगे. रणवीर बताते हैं कि इस सीन की शूटिंग में दीपिका ने बेहद कड़ी मेहनत की थी. पैरों से खून बहने के बावजूद उन्होंने अपना काम पूरा किया था. इस वीडियो के कैप्शन में रणवीर ने काफी तीखी बात लिखी है. उन्होंने लिखा कि वो आज जो भी हैं, अपनी कड़ी मेहनत से हैं और इसे उन्होंने अपनी योग्यता से हासिल किया है. आप कोई नहीं होते उनकी तरफ उंगली उठाने वाले. बता दें कि ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद दीपिका पादुकोण को काफी मुश्किल भरा वक्त बिताना पड़ा था. इस दौरान एनसीबी ने उनसे कड़ी पूछताछ की थी.








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *