Breaking News

धमाल मचा रहा है अरविंद अकेला कल्लू का गाना चुम्मा जब दोगी, यामिनी सिंह का दिखा बोल्ड अंदाज, देखें VIDEO


अरविंद अकेला कल्लू की नई फिल्म 'प्यार तो होना ही था' का नया गाना धूम मचा रहा है.

अरविंद अकेला कल्लू की नई फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ का नया गाना धूम मचा रहा है.

अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और यामिनी सिंह (Yamini Singh) की फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ (Pyar Toh Hona Hi Tha) का शानदार गीत ‘चुम्मा जब दोगी’ (Chumma Jab Dogi) आज डीआरजे रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलीज होते ही छा गया है.

Chumma Jab Dogi | Arvind Akela Kallu | Priyanka Singh | Yamini Singh | Bhojpuri Superhit Song 2021 | भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के डायनामिक डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री (Pramod Shastri) और अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ (Pyar Toh Hona Hi Tha) का शानदार गीत ‘चुम्मा जब दोगी’ (Chumma Jab Dogi) आज डीआरजे रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलीज होते ही छा गया है. अरविंद अकेला कल्लू और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) की आवाज में इस मस्ती भरे गीत को खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने की खास बात यह है कि इसमें अरविन्द अकेला कल्लू और यामिनी सिंह (Arvind Akela Kallu-Yamini Singh) के जलवे दर्शकों को हद से ज्यादा पसंद आ रहे हैं. इस गाने के संगीतकार ओम झा और गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी हैं. गाने को रिलीज होते ही कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल चुके हैं. गाने में एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh Song) बेहद आकर्षक लग रही हैं.

आपको बता दें कि कल्लू (Kallu) की इस फिल्म को मुंबई (Mumbai), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और बिहार (Bihar) में बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला है. यह फिल्म 5 मार्च को मुंबई और गुजरात (Gujarat) में रिलीज की गई थी जहां इसे जबरदस्त उत्साह के साथ देखा गया था और फिर 11 मार्च को उत्तर प्रदेश में और 12 मार्च से बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) में रिलीज की गई. इस फिल्म को सेंसर से यू सर्टीफिकेट मिला हुआ है. हमेशा कुछ नया लेकर आने वाले डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री इस बार भी भोजपुरिया दर्शकों के लिए एक अनूठी और पारिवारिक फिल्म लेकर आए हैं. युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu Film) और निर्देशक प्रमोद शास्त्री की दिल को छू लेने वाली भोजपुरी फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ सभी को बहुत अच्छी लग रही है.

Youtube Video

ए.सी.एच. एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की गई युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू और निर्देशक प्रमोद शास्त्री की हैट्रिक भोजपुरी फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ की शूटिंग लखनऊ के रमणीय स्थलों पर की गई है. इस फिल्म का निर्माण निर्माता अमित हिंडोचा ने भव्य पैमाने पर किया है. फिल्म प्यार तो होना ही था के लेखक एस. के. चौहान, संगीतकार ओम झा, गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, एस. के. चौहान, सुमित सिंह चन्द्रवंशी, प्रकाश बारूद हैं। छायांकन जगमिंदर सिंह जग्गी, नृत्य कानू मुखर्जी, मारधाड़ दिनेश यादव, कला महेंद्र सिंह का है। कार्यकारी निर्माता दीपक सिंह, लाइन प्रोड्यूसर शाहनवाज हुसैन हैं. निर्माण सलाहकार कुमार विशाल वर्मा हैं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *