Breaking News

नशे में दूसरी एक्ट्रेस की करते थे तारीफ, परेशान नीतू कपूर ऋषि कपूर को छोड़ना चाहती थीं


नीतू और ऋषि अपने प्यार भरे किस्सों के लिए मशहूर थे (फोटो साभारः Instagram/neetu54)

नीतू और ऋषि अपने प्यार भरे किस्सों के लिए मशहूर थे (फोटो साभारः Instagram/neetu54)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक बार ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में खुलासा किया था कि उनकी जिंदगी में ऐसे पल आते रहते थे, जब वह ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को छोड़ देना चाहती थीं.

नई दिल्लीः अगर बॉलीवुड की पुरानी चर्चित जोड़ियों की ओर ध्यान दिया जाए तो एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की जोड़ी का जिक्र जरूर आएगा. यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों (Bollywood Couple) में से एक हुआ करती थी. पिछले साल ऋषि कपूर के निधन के बाद से नीतू कपूर भले अकेली हो गई हों, पर उनकी यादों में ऋषि कपूर आज भी जिंदा हैं.

खैर, नीतू और ऋषि अपने प्यार भरे किस्सों के लिए मशहूर थे और रहेंगे, लेकिन उनके बीच भी आम कपल्स की तरह कभी-कभी अनबन हो जाती थी. इससे ही जुड़े कुछ किस्से नीतू कपूर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में सुनाए थे. तब शो में ऋषि कपूर भी नीतू के साथ मौजूद थे. उन्होंने कहा था कि रोज उनकी लाइफ में एक ऐसा पल आता था, जब उन्हें लगता था कि वह ऋषि को छोड़ दें. लेकिन फिर उनकी कुछ अच्छाइयां देखकर वह रुक जाती थीं.

ऋषि कपूर, Rishi Kapoor, Neetu Kapoor, Indian Idol 12, Special episode, Tv Show

(Instagram @NeetuKapoor)

शो में कपिल ने उनसे उनके अफेयर्स को लेकर भी चर्चा की. नीतू ने बताया कि ऋषि का अफेयर तो किसी के साथ नहीं रहा, लेकिन उन्हें कुछ एक्ट्रेस बेहद पसंद आती थीं. रात को 8 बजे घर आकर जब वह ड्रिंक करना शुरू करते थे, तब वह शुरुआत में तो नॉर्मल बात करते थे, लेकिन फिर उन्हें होश नहीं रहता था और उनकी पोल खुल जाती थी.

(फोटो साभारः Instagram/neetu54)

नशे में ऋषि नीतू से कह देते थे, ‘वो एक्ट्रेस बहुत सेक्सी है यार, उसने मुझसे फ्लर्ट किया वगैरह-वगैरह.’ सुबह जब ऋषि उठते थे तो नीतू कहती थी कि वो एक्ट्रेस आपके साथ फ्लर्ट करती है तो ऋषि उनसे पूछते थे कि तुम्हें कैसे पता तो नीतू कहती थी कि आप ही ने तो मुझे रात को बताया था. नीतू के मुंह से ये किस्सा सुनकर ऋषि कहते रहे कि नहीं ये सब झूठ है, ऐसा कुछ नहीं हुआ था. शो में मौजूद सभी लोग दोनों की खट्टी-मीठी बातों को सुनकर खूब हंसे थे.

बता दें कि हाल में नीतू ‘इंडियन आइडल 12’ में पहुंची थीं. इस मौके पर उन्होंने ऋषि कपूर के साथ अपनी लव स्टोरी को बयां किया था. ऋषि बॉलीवुड में निभाए अपने यादगार किरदारों की बदौलत आज भी अपने तमाम फैंस के दिलों में जिंदा हैं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *