Breaking News

पियाजियो ने Aprilia SXR 125 स्कूटर की प्री-बुकिंग शुरू की, महज 5 हजार रुपये में कर सकते हैं बुक


अप्रैलिया एसएक्सआर 125

अप्रैलिया एसएक्सआर 125

पियाजियो ने देशभर में अपने आनेवाले नए स्कूटर अप्रैलिया एसएक्सआर 125 (Aprilia SXR 125) के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है.

नई दिल्ली. इटली की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी पियाजियो (Piaggio) ने शुक्रवार को अपने एसएक्सआर रेंज के स्कूटर अप्रैलिया एसएक्सआर 125 (Aprilia SXR 125) को भारतीय बाजार में लॉन्च करने से पहले इसकी प्री-बुकिंग शुरू करने की घोषणा की.

महज 5 हजार रुपये में कर सकते हैं बुक
एक बयान में कहा गया कि अप्रैलिया एसएक्सआर 125 को कंपनी की डीलरशिप के माध्यम से 5 हजार रुपये की प्रारंभिक राशि का भुगतान करके लॉन्च से पहले प्री-बुक की जा सकती है. इसके अलावा यह स्कूटर ई-कॉमर्स वेबसाइट shop.apriliaindia.com के जरिए भी प्री-बुक की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- हैदराबाद की स्टार्टअप कंपनी ने बनाया हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक! मात्र 17 रुपये में चलेगी 116 किमी, कीमत बेहद कमइटली में की गई डिजाइन, भारत में जल्द होगी लॉन्च

पिआजिओ इंडिया के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर डिएगो ग्रैफी ने कहा, ”हमारे विशिष्ट उपभोक्ताओं के पास अब इस नवीनतम पेशकश, अप्रैलिया एसएक्सआर 125 को प्री-बुक करने का अवसर है.” उन्होंने कहा कि अप्रैलिया एसएक्सआर 160 भारत के लिए इटली में डिजाइन किया गया पहला स्कूटर था, जिसे नए अप्रिलिया डिजाइन के साथ भारतीय बाजार से काफी सराहना मिली. उन्होंने कहा, ”हम अब SXR 125 को बाजार में पेश करने की तैयारी कर रहे हैं.”

दिसंबर में Piaggio ने लॉन्च किया था 6 फीट डेक का कार्गो थ्री व्हीलर 
दिसंबर 2020 में पियाजियो व्हीकल प्राइवेट लिमिटेड ने 6 फीट डेक लंबाई के कार्गो आपेएक्ट्रा एलडीएक्स + थ्री व्हीलर लॉन्च किया था. कंपनी के अनुसार इस कार्गो थ्री व्हीलर में 599CC शक्तिशाली डीजल इंजन लगाया गया है. इसके साथ ही कंपनी ने इसमें 5+1 गियरबॉक्स दिया हैं, जो इसे बेहतरीन माइलेज, शानदार लोडिंग क्षमता और उच्च टॉर्क देगा. इसके साथ ही पियाजियो ने नए कार्गो थ्री व्हीलर में नए अल्युमिनियम क्लच लगाए हैं. वहीं कंपनी ने इसकी 30,000 किमी तक की गारंटी दी है.

इसके अलावा पिछले दिसंबर में, पियाजियो ने देश में अप्रैलिया एसएक्सआर 160 (Aprilia SXR 160) को लॉन्च किया था.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *