Breaking News

फिल्म मेजर से सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक जारी! फैंस को पसंद आई सई की भोली तस्वीर


फिल्म का टीजर 12 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

फिल्म का टीजर 12 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

फिल्म ‘मेजर’ (Major) के फर्स्ट लुक में स्कूल का यूनिफॉर्म पहने अदिवी सेष के बगल में बैठ, उन्हें प्यार से निहारती हुई सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के हाव-भाव यही बता रहे हैं कि मेजर संदीप और ईशा का रिश्ता कितना मजबूत था. फिल्म का टीजर 12 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

मुंबई. 26/11 आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर उन्नीकृष्णन (Major Unnikrishnan) के जीवन पर बनी फिल्म ‘मेजर’ (Major) रिलीज के पहले से बहुत चर्चा में हैं. फिल्म के पोस्टर से लेकर टीजर तक अपने आप में सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म में एक्ट्रेस सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के लुक को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं कि कैसा होगा एक मेजर की लव लेडी का लुक? मेकर्स ने उनका फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है. एक्ट्रेस सई मांजरेकर का भोला लुक देख फैंस अपना दिल हार जाएंगे.

स्कूल का यूनिफॉर्म पहने अदिवी सेष के बगल में बैठ, उन्हें प्यार से निहारती हुई सई के हाव-भाव यही बता रहे हैं कि मेजर संदीप और ईशा का रिश्ता कितना मजबूत था, जो स्कूल से शुरू होकर आगे एक मजबूत रिश्ते में बंध गया. संदीप के नाम ईशा के हाथों से लिखा ये मेसेज उनके अमर प्यार की गहराई को दिखाता है. फिल्म का टीजर 12 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

फिल्म में सई, 16 साल की लड़की से लेकर 28 साल की लेडी का किरदार अदा कर रही हैं. चूंकि फिल्म ‘मेजर’ हिंदी और तेलुगु में है जिसके लिए सई ने तेलुगु सीखी और खुद संवाद भी बोले. आपको बता दें कि फिल्म में सई की आवाज के लिए किसी भी वाइस ओवर आर्टिस्ट से काम नहीं लिया गया है. फिल्म के मेकर सई की लगन और किरदार के लिए की गई उनकी मेहनत से बहुत खुश हैं और यही वजह है कि सई उनकी पहली पसंद थीं.

फिल्म में साउथ एक्टर अदिवि सेष मेजर उन्नीकृष्णन का रोल कर रहे हैं. फिल्म मेजर 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी, जिसमें सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज मुख्य किरदार में हैं. फिल्म को सशी किरण टिक्का ने निर्देशित किया हैं. फिल्म का प्रोडक्शन सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया कर रहा है, जिसे महेश बाबू के जी. एम. बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस एस मूवीज के साथ मिलकर बनाया जा रहा है.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *