Breaking News

फोटोग्राफर ने की तारीफ तो… विद्युत जामवाल ने उतारी 40 हजार की जैकेट और कर दी गिफ्ट, देखें वीडियो


विद्युत जामवाल की दरियादिली.(फोटो साभार: mevidyutjammwal/Instagra)

विद्युत जामवाल की दरियादिली.(फोटो साभार: mevidyutjammwal/Instagra)

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के जैकेट की एक फोटोग्राफर ने तारीफ कर दी. एक्टर ने भी बिना देर किए अपनी जैकेट (Vidyut Jammwal gifted his jacket) उन्हें गिफ्ट कर सबका दिल जीत लिया.

मुंबई: एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) बड़े पर्दे पर अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं. स्टंट सीन कर किसी भी एक्शन फिल्म (Action Film) में जान डाल देने वाले विद्युत दिल से भी राजा है. अपनी फिटनेस को लेकर बेहद संजीदा एक्टर में से एक विद्युत जामवाल भी माने जाते हैं.  इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बेहद शांत और सौम्य अंदाज वाले एक्टर का यह वीडियो शर्तिया आपका दिल जीत लेगा.

दरअसल,सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ग्रीन कलर की जैकेट और ब्लैक कलर की स्लीवलेस टीशर्ट पहने विद्युत जामवाल अपनी अपनी बाइक पर बैठ कर निकलने की तैयारी में दिख रहे हैं. इसी समय वहां पहुंचे फोटोग्राफर उनकी फोटो क्लिक करते हुए उनसे हालचाल पूछते हुए जैकेट की तारीफ करने लगते हैं. एक्टर हेलमेट लगा रहे होते हैं लेकिन तारीफ करने पर एक्टर ने बिना एक पल गवाएं अपनी हेलमेट उतारी उसके बाद अपनी पीठ पर डाला हुआ बैग हटाया और अपनी जैकेट उतार कर फोटोग्राफर को दे दिया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में एक्टर के दरियादिली की जमकर तारीफ की गई है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया कि  ‘फिटनेस स्टार ने बिना दोबारा सोचे अपनी स्पेशल एडिशन की 40 हजार की जैकेट हमारे फोटोग्राफर को दे दी’. विद्युत की इस अदा पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा ‘देखिए इससे पता चलता है कि विद्युत किस मेटल के बने हुए हैं’.

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘फोर्स’  से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले विद्युत जामवाल ने ‘कमांडो’  सीरीज में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने ‘बादशाहो’, ‘बुलेट राजा’ और ‘जंगल’ जैसी फिल्मों में अपना एक्शन दिखाया है. लव स्टोरी पर बनी फिल्म ‘द पॉवर’ में विद्युत एक्ट्रेस श्रुति हासन के साथ नजर आए थे.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *