Breaking News

बिना देवदास दर्शकों का दिल जीतने आ रही है ‘पारो’, अलग अंदाज में दिखेंगी भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे


पूनम दुबे की इस फिल्म के निर्देशक नीलमनी सिंह हैं, जो फिल्म 'पारो' से बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं.

पूनम दुबे की इस फिल्म के निर्देशक नीलमनी सिंह हैं, जो फिल्म ‘पारो’ से बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं.

पूनम (Poonam Dubey) ने कहा कि ‘पारो’ में पुराने वाले देवदास से रिलेटेड कुछ भी नहीं है. फिल्म का नाम सिर्फ पारो है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में युवाओं से जुड़ी एक लव स्टोरी को उठाया गया है. पूनम ने बताया कि फिल्म के माध्यम से ये दर्शाया गया है कि एक लड़की अपने प्यार के लिए किस हद तक जा सकती है.

अपनी अदाकारी से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में सबके दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री पूनम दुबे (Poonam Dubey) की एक बेहतरीन फिल्म ‘पारो’ (Paaro) जल्द रिलीज होने वाली है. ये फिल्म आज के युवाओं पर बेस्ड है. अभिनेत्री पूनम को इस फिल्म को लेकर बहुत उम्मीदें हैं. उन्होंने इस फिल्म को लेकर कहा कि ये एक बेटी और गर्लफ्रेंड के बीच की कहानी है.

पूनम ने कहा कि ‘पारो’ में पुराने वाले देवदास से रिलेटेड कुछ भी नहीं है. फिल्म का नाम सिर्फ पारो है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में युवाओं से जुड़ी एक लव स्टोरी को उठाया गया है. पूनम ने बताया कि फिल्म के माध्यम से ये दर्शाया गया है कि एक लड़की अपने प्यार के लिए किस हद तक जा सकती है. पूनम ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा- “फिल्म में लड़की के त्याग और प्यार को दिखाया गया है. एक लड़की माँ-बाप के प्रति अपने फर्ज को बखूबी निभाते हुए जब किसी लड़के से प्यार करती है तो वो हद से ज्यादा प्यार करने लगती है मगर जब वो एक बेटी होने के फर्ज को निभाती है तब वो सब कुछ भूल जाती है. ‘पारो’ उस बलिदान की कहानी है. एक लड़की कैसे प्रेमिका और बेटी के बीच के द्वंद को अपने अभिनय के जरिये दिखाती है असल में यही पारो है.”

आपको बता दें कि पूनम दुबे की इस फिल्म के निर्देशक नीलमनी सिंह हैं, जो फिल्म ‘पारो’ से बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं. उनके साथ काम करने को लेकर पूनम ने कहा कि निर्देशक नील सिंह की यह पहली फिल्म है. ये कभी नहीं लगा कि वे फर्स्ट टाइम फिल्म निर्देशन कर रहे हैं. पूनम ने बताया कि वो अपने सिनेमा के साथ समझौता कभी नहीं करते. पूनम की कई फिल्में इस साल रिलीज होने के कगार पर हैं, जिनमें ‘गुमराह’, ‘छुपारुस्तम’, ‘बदले की आग’, ‘कल्लू की दुल्हनियां’, ‘धनवान’, ‘कुदरत’ आदि कई फिल्में जल्द रिलीज वाली हैं.








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *