Breaking News

बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं ‘Krishna and his Leela’ फेम एक्ट्रेस Seerat Kapoor, जानिए कौन है उनका हीरो


कीरत कपूर

कीरत कपूर

एक्ट्रेस सीरत कपूर (Seerat Kapoor) एक बार फिर बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. एक्ट्रेस, नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘मारीछ’ में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस साल 2014 में ‘जिद’ (ZID) फिल्म में नजर आएंगी.

एक्ट्रेस सीरत कपूर (Seerat Kapoor) साल 2014 में बॉलीवुड फिल्म जिद (Bollywood Movie Zid) में नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने एक छोटी सी भूमिका निभाई थी. इसके बाद 2014 में ही उन्होंने टॉलीवुड इंडस्ट्री (Tollywood) में किस्मत आजमाई और शर्वानंद (Sharwanand) स्टारर तेलुगू फिल्म ‘रन राजा रन’ (Run Raja Run) में नजर आईं. फिल्म में सीरत ने शर्वानंद के अपोजिट में लीड फीमेल एक्ट्रेस का रोल प्ले किया था. इस फिल्म के अलावा सीरत ने ‘Tiger’, ‘Columbus’, ‘Touch Chesi Choodu’, ‘Okka Kshanam’ जैसी तमाम तेलुगू फिल्में की हैं.

एक्ट्रेस को सबसे अधिक लोकप्रियका नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘Krishna and his Leela’ के जरिए मिली. अब एक बार फिर सीरत अपने बॉलीवुड में वापसी को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेलुगू एक्ट्रेस सीरत अब बॉलीवुड में फिर से कमबैक कर रही हैं. उनकी आने वाली फिल्म का नाम है ‘मारीछ’ (Maarrich). फिल्म में सीरत लीड फीमेल एक्ट्रेस के तौर पर दिखने वाली हैं. ‘मारीछ’ में सीरत के अलावा अनीता हंसनंदानी (Anita Hassanandani) अहम किरदार में होंगी.

फीमेल एक्ट्रेसेस के अलावा अगर बात मेल कास्ट की करें तो इस फिल्म में तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) और नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) होंगे. ‘मारीछ’ के जरिए ध्रुव डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं और यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है. सीरत आखिरी बार तेलुगू फिल्म ‘Maa Vintha Gaadha Vinuma’ में नजर आई थीं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *