Breaking News

मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती का खुल गया राज, 47 साल की एक्ट्रेस ने दिए जवां रहने के 3 मंत्र


मलाइका अरोड़ा ने बताया कि वह फिट रहने के लिए तीन जरूरी काम करती हैं.. (फोटो साभार :malaikaaroraofficial
/Instagram)

मलाइका अरोड़ा ने बताया कि वह फिट रहने के लिए तीन जरूरी काम करती हैं.. (फोटो साभार :malaikaaroraofficial
/Instagram)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की खूबसूरती और फिटनेस (Malaika Arora Fitness) देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. मलाइका इसके लिए जमकर पसीना बहाती हैं और अपने रूटीन को फॉलो करती हैं.

मुंबई. मॉडल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का सोशल मीडिया अकाउंट उनके जिम और एक्सरसाइज के फोटोज और वीडियो से अटा पड़ा है. मलाइका की खूबसूरती का राज भी यही है. सेहत और फिटनेस को लेकर एक्ट्रेस नियम कानून की बेहद पाबंद हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फिटनेस वीडियोज और पोस्ट शेयर कर फैंस को हेल्दी और फिट रहने के टिप्स (Malaika Arora Fitness tips) देती नजर आती हैं. मलाइका ने अपनी एक खूबसूरत सी फोटो पोस्ट कर बताया कि वह फिट रहने के लिए तीन जरूरी काम करती हैं.

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कप से कॉफी को सिप करते हुए एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस ग्रे कलर का सैटिन नाइट ड्रेस पहने दिख रही हैं. इस फोटो से लगता है उनके दिन की शुरुआत हो रही है. ऐसे में एक्ट्रेस ने इस मौके पर फैंस को ईमानदारी से अपने रुटीन के बारे में जानकारी दी. मलाइका अरोड़ा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि आप किस तरह स्वस्थ बने रह सकते हैं. मलाइका ने लिखा ‘दिन की सही शुरुआत, वर्कआउट करना और साफ चीजें खाना, यही तीन चीजें सेहतमंद जिंदगी के लिए सबसे ज्यादा जरूरी हैं. हम इनमें से किसी एक की भी ताकत को कम करके नहीं आंक सकते, लेकिन आपको क्या लगता है कि इन तीनों में से सबसे ज्यादा जरूरी क्या है’?

इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ और मलाइका अरोड़ा की बेस्ट फ्रेंड सुजैन खान ने कमेंट करते हुए लिखा ‘गॉर्जियस माला’ इसके साथ ही हार्ट की इमोजी भी शेयर की है. इसके पहले भी मलाइका ने मुंडेर पर चक्रासन करते हुए अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जो बहुत वायरल हुई थी.

मलाइका अरोड़ा ने कोरोना वैक्सीनेशन भी करवा लिया है. महाराष्ट्र और खासकर मुंबई में कोविड-19 के बढ़ते मामले को देखते हुए बॉलीुड एक्टर-एक्ट्रेस भी काफी सावधानी बरत रहे हैं.

मलाइका ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लेते हुए फोटो शेयर किया था. साथ ही सबको जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा कर कोरोना से छुटकारा पाने की अपील की थी.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *