Breaking News

रश्‍म‍िका मंदाना ने कम उम्र में पाया बड़ा मुकाम, हंसते चेहरे के पीछे है दर्द भरी दास्तां| HBD Rashmika Mandana had a great Filmy Career at a very young age behind her smile is a painful tale an


अमिताभ बच्‍चन के साथ 'गुड बाय' में नजर आएंगी रश्‍म‍िका मंदाना (फोटो साभारः Instagram @rashmika_mandanna)

अमिताभ बच्‍चन के साथ ‘गुड बाय’ में नजर आएंगी रश्‍म‍िका मंदाना (फोटो साभारः Instagram @rashmika_mandanna)

आजकल रश्‍म‍िका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी अगली फिल्म ‘गुड बाय’ (Good Bye) को लेकर सुर्खियों में हैं. नेशनल क्रश के तौर पर मशहूर रश्मिका का आज जन्मदिन है. इस हंसते-मुस्‍कुराते चेहरे के पीछे एक दर्द भरी दास्तां है.

नई दिल्लीः साउथ से बॉलीवडु में आईं रश्‍म‍िका मंदाना (Rashmika Mandanna) के चाहने वाले करोडो़ं में हैं. आज उनके जन्मदिन पर हर कोई उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहा है. एक्ट्रेस 25 साल की हो गई हैं और उन्होंने इतनी कम उम्र में वह मुकाम पा लिया है, जिसकी ज्यादातर लोग कल्पना ही कर पाते हैं. इस समय रश्मिका के पास खुश होने की कई वजह हैं, पर हमेशा खिलखिलाती रहने वाली रश्‍म‍िका की जिंदगी का एक ऐसा ‘सच’ भी है, जो कभी सामने नहीं आया.

रश्‍म‍िका का जन्म कर्नाटक के विराजपेट में हुआ था. वे एक मीडिल क्‍लास परिवार की लड़की हैं, जिसने साइकोलॉजी, जर्नलिज्‍म और इंग्‍ल‍िश लिटरेचर में ग्रेजएशन की पढ़ाई की थी. रश्‍म‍िका ने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी और कई टीवी कर्मशियल्‍स में काम करने लगी थीं. 2015 में उन्होंने बेंगलुरु में एक टैलेंट हंट जीता. इसी बीच डायरेक्‍टर रिषभ शेट्टी की नजर उन पर पड़ी. महज 19 साल की उम्र में रश्‍म‍िका मंदाना ने ‘किरिक पार्टी’ (Kirik Party) से फिल्मों में डेब्‍यू किया. फिल्‍म 2016 में रिलीज हुई और ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई.

(फोटो साभारः Instagram @rashmika_mandanna)

इसी फिल्म के सेट पर रश्‍म‍िका मंदाना और एक्‍टर रक्ष‍ित शेट्टी (Rakshit Shetty) की दोस्‍ती प्‍यार में बदलने लगी थी. फेयर की चर्चाओं के बीच रश्‍म‍िका मंदाना ने भी कंफर्म कर दिया कि वे रक्ष‍ित को डेट कर रही हैं. साल 2017 में 3 जुलाई को दोनों ने सगाई कर ली. सब कुछ अच्‍छा बीत रहा था, लेकिन 2018 के सितंबर महीने में, उनके ब्रेकअप की खबर आई. करीबी लोगों ने बताया कि तालमेल की कमी थी. इस खबर से इस कपल के करोड़ों फैंस का दिल भी टूट गया था.तब रक्ष‍ित ने अपने एक बयान में कहा था, ‘हर चीज का एक अंत होता है और जब ऐसा होगा तो आप सभी को सच का पता चलेगा.’ रक्षित ने ये बातें 2018 में कही थीं. तब से लेकर अब तक तीन साल होने को आए हैं. न तो रक्ष‍ित और न ही रश्‍म‍िका ने कभी उस ‘सच’ की बात की, जिसके सामने आने की बात एक्‍टर ने अपने बयान में कही थी. फैंस को अब भी उनके जवाब का इंतजार है.

(फोटो साभारः Instagram/rashmika_mandanna)

जल्द ही एक्ट्रेस अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के साथ ‘गुड बाय’ (Good Bye) में नजर आएंगी. इसके अलावा वे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ ‘मिशन मंजू’ (Mission Manju) में भी दिखेंगी. वे अल्‍लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ ‘पुष्‍पा’ (Pushpa) भी कर रही हैं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *