Breaking News

लॉकेट चटर्जी का ममता बनर्जी पर हमला, बोलीं- उन्हें CM बनाने वाली महिलाएं राज्य में सुरक्षित नहीं


लॉकेट चटर्जी

लॉकेट चटर्जी

Bengal Assembly Election 2021: लॉकेट चटर्जी को उम्मीद है कि उनकी पार्टी इस बार शनदार प्रदर्शन करेगी. वैसे हुगली में टीएमसी का दबदबा रहा है. 2016 के विधानसभा चुनावों में टीएमसी ने हुगली जिले की 18 में से 16 सीटें जीतीं.

(अमन शर्मा)

कोलकाता. बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee ) ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममत बनर्जी (Mamta Banerjee) पर करारा हमला किया है. उन्होंने कहा है कि जिन महिलाओं ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया है वो खुद राज्य में सुरक्षित नहीं हैं. बीजेपी की सांसद रह चुकी लॉकेट चटर्जी इस बार हुगली की चुंचुरा से चुनाव लड़ रही हैं. चटर्जी इन दिनों न सिर्फ अपने लिए वोट मांग रही हैं बल्कि बीजेपी के दूसरे नेताओं के लिए भी प्रचार कर रही हैं.

लॉकेट चटर्जी ने न्यूज़ 18 से बातचीत करते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में महिलाओं की सुरक्षा सबसे बड़ा मुद्दा है. उन्होंने कहा, ‘बंगाल में महिलाओं को सबसे ज्यादा परेशान ममता बनर्जी के ही राज में किया गया है. महिलाएं इसका जवाब उन्हें ईवीएम के जरिए देंगी. नंदीग्राम में 1 अप्रैल को उन्हें इसका जवाब मिल जाएगा. बंगाल के हर घर में मां दुर्गा है, हर घर में मां काली है. ममता कहती हैं कि वो शेरनी हैं, लेकिन हमारी सभी महिलाएं शेरनी हैं.’

महिलाओं पर हो रहा है अत्याचारलॉकेट चटर्जी को उम्मीद है कि उनकी पार्टी इस बार शनदार प्रदर्शन करेगी. उन्होंने कहा, ‘हुगली की सभी 18 सीटों पर हम चुनाव जीतने जा रहे हैं. टीएमसी को यहां एक सीट पर भी जीत नहीं मिलेगी. एक महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद, बनर्जी ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया. महिलाओं के अत्याचार और तस्करी में बंगाल सबसे आगे है. बनर्जी अन्य राज्यों की ओर इशारा करती हैं, लेकिन उन्हें पहले अपने राज्य को देखना चाहिए. बंगाल की महिलाओं ने 2011 और 2016 में उन्हें सीएम बनाया क्योंकि वे परिवर्तन चाहती थीं. उन्हें लगा कि उनके लिए सबसे अच्छा होगा अगर कोई महिला मुख्यमंत्री होती. लेकिन 2021 में, कोई भी देख सकता है, पश्चिम बंगाल में कोई भी महिला सुरक्षित नहीं है’

हुगली में टीएमसी का दबदबा
हुगली में टीएमसी का दबदबा रहा है. 2016 के विधानसभा चुनावों में टीएमसी ने हुगली जिले की 18 में से 16 सीटें जीतीं. 2019 के लोकसभा चुनावों में, भाजपा को इन 18 विधानसभा क्षेत्रों में से आठ में जीत मिली. जबकि चटर्जी ने हुगली लोकसभा क्षेत्र में जीत दर्ज की. भाजपा अब अपने प्रदर्शन को बेहतर करना चाह रही है. चुंचुरा में चटर्जी टीएमसी विधायक असित मजूमदार के खिलाफ चुनाव लड़ रही है. मजूमदार यहां पिछले एक दशक से चुनाव नहीं हारे हैं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *