Breaking News

वायरल वीडियो में घायल पैर हिलाते दिखीं ममता बनर्जी, टीएमसी-बीजेपी में आरोप-प्रत्यारोप


ममता बनर्जी के एक वीडियो को लेकर विवाद हो गया है.

ममता बनर्जी के एक वीडियो को लेकर विवाद हो गया है.

इस वीडियों में ममता बनर्जी मंच पर बैठी हुई हैं और अपना घायल पैर हिलाते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विपक्षी नेताओं को मौका मिल गया. सीएम ममता पर फिर आरोप लगने लगे कि उन्होंने सहानुभूति पाने के लिए ‘हमले का नाटक’ किया.

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कथित वीडियो को लेकर बीजेपी टीएमसी में आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गए हैं. दरअसल इस वीडियों में ममता बनर्जी मंच पर बैठी हुई हैं और अपना घायल पैर हिलाते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विपक्षी नेताओं को मौका मिल गया. सीएम ममता पर फिर आरोप लगने लगे कि उन्होंने सहानुभूति पाने के लिए ‘हमले का नाटक’ किया. हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों का खारिज किया है. पार्टी का कहना है कि बीजेपी को महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए.

बता दें कि चुनाव आयोग ने ममता को लगी चोट के मामले में रिपोर्ट दी है कि ये कोई हमला नहीं था. हालांकि ममता बनर्जी ने खुद इसके पीछे किसी षड्यंत्र की आशंका जताई थी. घटना 10 मार्च को तब हुई थी जब ममता बनर्जी नंदीग्राम में चुनाव प्रचार कर रही थीं.

क्या कहती है चुनाव आयोग की रिपोर्ट
चुनाव आयोग की रिपोर्ट स्पेशल ऑब्जर्वर अजय नायक और स्पेशल पुलिस ऑब्जर्वर विवेक दुबे ने तैयार की है. इसकी जानकारी सूत्रों ने दी है. रिपोर्ट में कहा गया है कि घटना कोई सुनियोजित हमला नहीं था. ये आकस्मिक रूप से हुआ.दिलीप घोष के बयान को लेकर मचा था बवाल

इससे पहले भी बीजेपी के राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष ममता को लेकर एक अमर्यादित बयान दिया था. एक चुनावी रैली में उन्होंने कहा था-मुख्यमंत्री अगर अपने पैर दिखाना चाहती हैं तो उन्हें बरमुडा पहनना चाहिए. घोष के इस बयान पर टीएमसी की तरफ से जमकर विरोध जताया जा रहा है. दरअसल पुरुलिया की एक चुनावी रैली में दिलीप घोष ममता बनर्जी पर हुए ‘हमले’ का जिक्र कर रहे थे. उन्होंने कहा-पहले प्लास्टर काटा गया फिर उसकी जगह क्रेप बैंडेज लगा दिया गया. अब वो सबको अपने पैर दिखा रही हैं. वो साड़ी पहनती हैं मगर एक पैर खुला रखती हैं. मैंने कभी किसी को ऐसे साड़ी पहनते नहीं देखा है. अगर आपको अपने पैर ही दिखाने हैं तो फिर साड़ी क्यों, बरमुडा पहनिए जिससे सभी लोग देख सकें.’ घोष के बयान पर टीएमसी की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया दी गई थी.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *