Breaking News

शाहिद कपूर ने पूल में डुबकी लगाकर दिया किलर LOOK, फैन ने कहा- ‘बहुत हार्ड’


शाहिद का ये अंदाज उनके फैंस को भी पसंद आ रहा है. फोटो साभार-@shahidkapoor/Instagram

शाहिद का ये अंदाज उनके फैंस को भी पसंद आ रहा है. फोटो साभार-@shahidkapoor/Instagram

अपनी फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर सुर्खियों में रहने वाले शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद हॉट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में शाहिद स्विमिंग पूल में डुबकी लगाकर किलर लुक दे रहे हैं.

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की गिनती सबसे वर्सटाइल एक्टर्स में होती है. शाहिद अपनी पहली ही फिल्म ‘इश्क विश्क’ (Ishq Vishq) से लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करने लगे थे. इसी फिल्म के बाद शाहिद की चॉकलेटी बॉय (Chocolaty Boy) की इमेज बन गई थी. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ शेयर कर अपने फैंस से साथ जुड़े रहते हैं. शाहिद कपूर अक्सर अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका किलर लुक नजर आ रहा है.

अपनी फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर सुर्खियों में रहने वाले शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद हॉट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में शाहिद स्विमिंग पूल में डुबकी लगाकर किलर लुक दे रहे हैं. शाहिद ने तस्वीर को शेयर करते हुए हालांकि कोई कैप्शन नहीं दिया है, लेकिन फैंस इस पर ताबड़तोड़ रिएक्शन्स दे रहे हैं.

Shahid Kapoor, Shahid Kapoor pool Photoshoot, Social Media, Viral News, Shahid Kapoor gives killer look, Shahid Kapoor New Photoshoot, Viral Photo, शाहिद कपूर , शाहिद कपूर पूल

तस्वीर में वह काला चश्मा लगाए दिख रहे हैं, जो उनपर काफी शूट कर रहा है. शाहिद का ये अंदाज उनके फैंस को भी पसंद आ रहा है. फैंस इस तस्वीर पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.एक यूजर ने लिखा बहुत हार्ड सर, एक अन्य ने लिखा- OMG आप कितने अच्छे हैं.  एक यूजर ने लिखा, शानदार लोकेशन. आपका अंदाज ही आपकी पहचान है. एक और यूजर ने लिखा, आप हमेशा मेरे पसंदीदा रहेंगे. लोग आग और हार्ट वाली इमोजी शेयर कर अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आए थे. अब शाहिद कपूर साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘जर्सी’ के रीमेक में दिखाई देंगे. फिल्म में वह एक क्रिकेटर के तौर पर नजर आएंगे. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस स्पोर्ट्स-थीम वाली फिल्म के अलावा, शाहिद फिल्म निर्माता राज और डीके के साथ अपनी पहली साझेदारी को लेकर व्यस्त हैं. वह उनके ओटीटी प्रोजेक्ट में काम करने के लिए तैयार हैं. यह एक्टर की ओटीटी पर पहली फिल्म होगी. इस प्रोजेक्ट में उनके साथ राशि खन्ना हैं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *