Breaking News

शिल्पा शेट्टी को याद आए मालदीव्स वाले मजेदार दिन, शेयर किया थ्रोबैक Video


शिल्पा शेट्टी को याद आए मस्ती भरे दिन. (फोटो साभार: theshilpashetty/Instagram)

शिल्पा शेट्टी को याद आए मस्ती भरे दिन. (फोटो साभार: theshilpashetty/Instagram)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने मालदीव्स में मस्ती करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा बेहद खुश और एन्जॉय करती दिख रही हैं.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो डालकर फैंस को अपडेट देती रहती हैं. ‘बाजीगर’ (Baazigar) एक्ट्रेस शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. मस्ती करते हुए यह वीडियो बता रहा है कि शिल्पा एक बार फिर छुट्टी मनाने के मूड में हैं. शिल्पा के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोशल एक्ट्रेस मालदीव्स में एन्जॉय करती हुई दिख रही हैं. समुद्र के किनारे शूट किए गए इस वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक चल रहा है. शिल्पा स्काई ब्लू कलर के लंबे काफ्तान ड्रेस में नंगे पांव यहां से वहां घूमती स्टाइलिश दिखाई दे रहीं हैं. वीडियो में समंदर का खूबसूरत नजारा भी दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा ‘ माय वीकएंड मूड’ . इस वीडियो को अब तक करीब 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी के 20 मिलियन यानी 2 करोड़ फॉलोअर्स हैं. इस बारे में एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट कर अपनी खुशी शेयर की थी. शिल्पा शेट्टी  ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से साल 2009 में शादी रचाई थी.
शादी के बाद इनके के दो बच्चे हुए, जिनके नाम विआन राज कुंद्रा और समीशा शेट्टी कुंद्रा  है. दो बच्चों के साथ अपनी फैमिली और प्रोफेशनल लाइफ एन्जॉय कर रही शिल्पा ने पिछले दिनों बेबी प्लानिंग को लेकर टिप्स दिए थे.  शिल्पा ने बताया था कि अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग करना आसान नहीं था. बेटी समिशा के जन्म के बाद उनके लिए अपने बेटे वियान को यह महसूस करवाना बेहद चुनौतीपूर्ण था कि वह अकेला नहीं है.  राज और मैं उसे भी समिशा जितना ही बराबर प्यार करते हैं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *