Breaking News

समीरा रेड्डी ने ली चैन की सांस, अपने बच्चों का खिलखिलाता हुआ VIDEO किया शेयर। sameera reddy shares cheerful video of her kids say the sweetest duet I needed to hear pr


समीरा रेड्डी के बच्चों का वीडियो. (Photo Credits : reddysameera/Instagram)

समीरा रेड्डी के बच्चों का वीडियो. (Photo Credits : reddysameera/Instagram)

समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स को बताया था कि उनके हस्बैंड अक्षय वर्दे (Akshai Varde) के साथ-साथ बच्चे हैंस और नायरा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने अपने कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की थी. इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर दुआओं और जल्द स्वस्थ होने की कामना होने लगी. चिंतित फैंस को समीरा ने एक पोस्ट से अपनी फैमिली के लोगों की कंडीशन के बारे में बताया था. पति अक्षय वर्दे (Akshai Varde) और बच्चे हैंस वर्दे और नायरा वर्दे भी इसकी चपेट में आ गए थे. इसके बाद से पूरा परिवार आइसोलेशन में चला गया.

समीरा रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हैंस वर्दे और नायरा वर्दे दोनों ही आपस में खेलते और खिलखिलाते-गाते नजर आ रहे हैं. इससे साफ हो गया कि उनके बच्चे अब पहले से स्वस्थ हैं. इस वीडियो के साथ समीरा ने लिखा ‘इस खुशी के डोज की मुझे सबसे ज्यादा जरूरत थी, मेरे कानों को सुनाई पड़ने वाला सबसे प्यारा म्यूजिक’. समीरा इस डुएट को सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही थीं.

इससे एक दिन पहले ही समीरा रेड्डी ने अपने बच्चों की सेहत के बारे में एक लंबे-चौड़े पोस्ट से जानकारी दी थी. समीरा ने कोविड पॉजिटिव बच्चों के बारे में बताते हुए लिखा था कि ‘ कोरोना की दूसरी लहर में सबसे महत्वपूर्ण बात जो  सामने आ रही है कि बच्चे संक्रमित हो रहे हैं’.
समीरा ने फैंस की शुभकामनाओं के लिए थैंक्यू पोस्ट भी लिखा था. समीरा रेड्डी ने लिखा ‘हम सब सुरक्ष‍ित हैं और सभी सावधानी बरत रहे हैं. हम होम क्वारंटीन हैं, और अपनी पॉजिटिविटी को जारी रखेंगे. मुझे पता है मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए आप जैसे लोग हैं. ये समय पॉजिटिव सपोर्ट लेकर मजबूती के साथ खड़े रहने का है. हम सब इसमें साथ हैं…सुरक्ष‍ित रहें’.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *