Breaking News

साइना नेहवाल के अवतार में परिणीति चोपड़ा बोलीं- सामने कोई भी हो मैं तो बस मार दूंगी, VIDEO


साइना नेहवाल का किरदार परिणीति चोपड़ा निभा रही हैं (Parineeti Chopra, Saina nehwal/Instagram)

साइना नेहवाल का किरदार परिणीति चोपड़ा निभा रही हैं (Parineeti Chopra, Saina nehwal/Instagram)

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक ‘साइना’ का टीजर रिलीज हो गया है. साइना अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बायोपिक के टीजर और पोस्टर को शेयर किया है. साइना नेहवाल की बायोपिक 26 मार्च को थियेटर्स में रिलीज होगी.

नई दिल्ली. भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक ‘साइना’ का टीजर रिलीज हो गया है. साइना अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बायोपिक के टीजर और पोस्टर को शेयर किया है. साइना नेहवाल की बायोपिक 26 मार्च को थियेटर्स में रिलीज होगी. इस फिल्म में साइना नेहवाल का किरदार बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) निभा रही हैं. इस फिल्म का टीजर और पोस्टर शेयर करते हुए साइना काफी उत्साहित नजर आईं.

साइना नेहवाल की बायोपिक का टीजर आपको बैडमिंटन विजेता के सफर और उनकी जिंदगी की एक झलक दिखाता है. इस टीजर में उनके बचपन की ट्रेनिंग से लेकर इंटरनेशनल टूर्नामेंट खेलने तक सफर दिखाया गया है. टीजर के अंत में परिणीति चोपड़ा को कहते हुए सुना जा सकता है- ‘सामने कोई भी हो, मैं तो बस मार दूंगी.’

इंटरनेशनल लेवल पर पहुंचने के लिए हरलीन को छोड़ना पड़ा था अपना राज्य, लेकिन नहीं मानी हार

इस बायोपिक का निर्देशन अमोल गुप्ते ने किया है. इस फिल्म को पिछले साल ही रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. अमोल गुप्ते इससे पहले तारे जमीन पर और स्टेनली का डब्बा जैसी यादगार फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं. इस बायोपिक का नाम ‘साइना’ रखा गया है. परिणीति चोपड़ा ने भी इस फिल्म का पोस्टर और टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किया है.

बायोपिक के इस टीजर की शुरुआत बैडमिंटन कोर्ट होती हैं, जिसमें परिणीति तिरंगा लहराते हुए प्रवेश करती हैं. इसके बाद बैडमिंटन रैकेट दिखाया जाता है और फिर बचपन से साइना की खेल की कड़ी प्रैक्टिस दिखाई जाती है. इसके बाद में साइना के लुक में परिणीति चोपड़ा दिखाई देती हैं. वहीं, फिल्म के पोस्टर में पोस्टर में एक हाथ नजर आ रहा है और शटलकॉक की शेप में लिखा है, साइना. इसके साथ ही पोस्टर में एक जगह लिखा है, मैं मार दूंगी.

बता दें कि साइना की बायोपिक में उनका किरदार पहले श्रद्धा कपूर निभाने वाली थीं. इसके लिए उन्होंने तकरीबन डेढ़ महीने तक बैडमिंटन टीम के राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद से ट्रेनिंग भी ली थी. फिल्म की शूटिंग साल 2018 के सितंबर में शुरू हो गई थी, लेकिन श्रद्धा को डेंगू होने के कारण शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा था. इसके बाद श्रद्धा जब ठीक हुई, तो बिजी शेड्यूल की वजह से इस फिल्म से दूर हो गईं. इसके बाद साइना नेहवाल का किरदार निभाने का मौका परिणीति चोपड़ा को मिला.








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *