Breaking News

हर्षदीप कौर ने दिया बेटे को जन्म, जूनियर सिंह के आने पर सोशल मीडिया पर जताई खुशी


हर्षदीप कौर के घर पर किलकारियां गूंज गई हैं. फोटो साभार- @harshdeepkaurmusic/Instagram

हर्षदीप कौर के घर पर किलकारियां गूंज गई हैं. फोटो साभार- @harshdeepkaurmusic/Instagram

हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) ने अपने इंस्टाग्राम पर ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है. उन्होंने मंगलवार यानी 2 मार्च को बेटे का जन्म दिया है.

मुंबई. इन दिनों फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बेटी को जन्म दिया है. वहीं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी दूसरी बार मम्मी बन गई हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड की एक फेमस सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) के घर पर किलकारियां गूंज गई हैं. उन्होंने बेटे का जन्म दिया है. हर्षदीप कौर ने भी फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है.

फेमस सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) और उनके परिवार को जिस दिन का इंतजार था, वह घड़ी आ गई. हर्षदीप ने बेटे को जन्म (Harshdeep Kaur welcomes baby boy) दिया है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है. उन्होंने मंगलवार यानी 2 मार्च को बेटे का जन्म दिया है.

उन्होंने एक तस्वीर शेयर की पोस्ट लिखा है- इस तस्वीर पर लिखा है- लड़का हुआ. उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा- ‘थोड़ा सा स्वर्ग बस धरती पर उतर आया और हमें मम्मी और डैडी बना दिया. हमारा जूनियर ‘सिंह’ आ गया है और इससे ज्यादा हम खुश नहीं हो सकते’. Harshdeep Kaur, Harshdeep Kaur welcomes baby boy, Junior Singh, baby boy says our Junior Singh, Harshdeep Kaur, news 18, Network 18, हर्षदीप कौर , हर्षदीप कौर ने दिया बेटे को जन्म

हर्षदीप ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा था, जी हां, मैं अपनी डिलीवरी के करीब हूं. मेरे पति मनकीत और मैं बहुत ही प्राइवेट इंसान हैं. पिछले साल कोविड की वजह से हमें ज्यादा बाहर जाने का मौका नहीं मिला तो ये वजह भी है कि किसी को मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता नहीं चला. इस न्यूज को सीक्रेट रखने की हमारी कोई वजह नहीं थी. लेकिन हां अब हम खुशी के साथ बताते हैं कि जल्द ही हमारे घर बेबी आने वाला है.आपको बता दें कि हर्षदीप बॉलीवुड की जानीमानी सिगंर हैं. हर्षदीप ने इंडस्ट्री को हीर हीर, जालिमा, दिलबरो, कतिया करूं, गोडे नाल इश्क मिटा, कबीरा जैसे कई हिट नंबर्स दिए हैं. इसके अलावा सिंगर सूफी सॉन्ग्स भी गाती हैं. हर्षदीप ने 20 मार्च साल 2015 में मनकीत सिंह से शादी की थी.








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *