Breaking News

हिना खान ने पापा की टी शर्ट पहनकर फैंस से की बात, कहा- खुद को संभाल रही हूं


फोटो साभार: @HinaKhan instagram

फोटो साभार: @HinaKhan instagram

बुधवार को हिना खान इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और इस दौरान उन्होंने फैंस से बात की. वैसे तो हिना अपने अपकमिंग सॉन्ग को लेकर लाइव आई थीं, लेकिन इस दौरान उन्होंने बताया कि बहुत मुश्किल से उन्होंने खुद को संभाला है.

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के पिता का हाल ही निधन हो गया था. दुखी हिना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं. हिना खान (Hina Khan Father) ने अपने पापा को याद करते हुए उनके साथ बिताए पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में हिना अपने परिवार के साथ बहुत खुश नजर आ रही थी. बुधवार को हिना खान (Hina Khan) इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और इस दौरान उन्होंने फैंस से बात की. वैसे तो हिना अपने अपकमिंग सॉन्ग को लेकर लाइव आई थीं, लेकिन इस दौरान उन्होंने बताया कि बहुत मुश्किल से उन्होंने खुद को संभाला है. हिना ने उन सभी को थैंक्यू भी कहा है जिन्होंने मुश्किल समय में उनका पूरा ध्यान रखा. हिना खान ने कहा, ‘इस मुश्किल समय में मुझे पता चला कि इस दुनिया में कितने अच्छे लोग हैं. जिनसे उम्मीद थी उन्होंने तो मेरा ध्यान रखा ही, लेकिन जिनसे उम्मीद भी नहीं थी, उन्होंने भी मेरा हाल-चाल लिया.’ हिना ने इस दौरान ये भी बताया कि वह अपनी डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल हैं और उन्होंने अपने पापा की टी शर्ट ही पहनी है. हिना ने कहा कि उनके पिता हमेशा उनके साथ रहेंगे.

हिना खान ने पिता के निधन (Hina Khan Father) के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा था. उन्होंने लिखा था कि मेरे और मेरे परिवार के ऊपर इस वक्त दुखों का पहाड़ टूटा है. इस मुश्किल समय में आपके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. उनके वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के लिए इस समय हिना की टीम उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स कर रही है. बीते 20 अप्रैल को हिना के पिता इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. उनकी डेथ कार्डियक अरेस्ट से हुई थी. उस वक्त हिना कश्मीर में थीं. पापा के निधन की खबर सुन वो सारा काम छोड़ मुंबई आ गई थीं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही हिना खान कोविड-19 पॉजिटिव हो गई हैं. इन दिनों होम क्वारंटीन में समय बिता रहीं हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *