Breaking News

4 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद आक्रोश, आरोपी युवक गिरफ्तार


अयोध्या: 4 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद आक्रोश

अयोध्या: 4 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद आक्रोश

सीओ रुदौली राकेश श्रीवास्तव के मुताबिक कोतवाली रुदौली के शुक्लापुर गांव में 4 वर्षीय मासूम बालिका घर के सामने देर शाम खेल रही थी. उसी वक्त युवक ने उसे बहला-फुसलाकर अपनी गोद में ले लिया और गांव के बाहर जाकर नहर के किनारे उसके साथ दुष्कर्म किया.

अयोध्या. अयोध्या ( Ayodhya) जिले में एक 4 साल की मासूम को हैवानियत का शिकार बनाया गया. उसके साथ गांव के ही  युवक ने दुष्कर्म (rape) किया. नाजुक हालत में मासूम बच्ची को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद लोगों में गुस्सा है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

सीओ रुदौली राकेश श्रीवास्तव के मुताबिक कोतवाली रुदौली के शुक्लापुर गांव में 4 वर्षीय मासूम बालिका घर के सामने देर शाम खेल रही थी. उसी वक्त युवक ने उसे बहला-फुसलाकर अपनी गोद में ले लिया और गांव के बाहर जाकर नहर के किनारे उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के कारण बालिका इंजर्ड भी हो गई. इस घटन के बाद बच्ची के परिवार के साथ गांव के लोग आक्रोशित हो गए. मासूम बच्ची की मां ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है. मासूम बच्ची की मां ने कहा कि वह खेत में गेहूं काटने गई थी, तभी ज्ञानू उसकी बच्ची को उठा ले गया. मेरी बच्ची के साथ जो उसने किया है उसे फांसी की सजा मिलनी चाहिए.घर के सामने से गायब बालिका को काफी देर तक घर वालों ने उसे तलाश किया. जब वह नहीं मिली तब परिजनों के साथ गांव वाले भी बच्ची को ढूंढने निकले. तब गांव के बाहर नहर के किनारे बच्ची रोती बिलखती मिली. उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकलता देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और तत्काल उसे जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घर वालों ने बताया कि गांव का ही युवक ज्ञानू ऊर्फ ज्ञानचंद उस बच्ची के साथ खेल रहा था. रुदौली पुलिस ने आरोपी युवक ज्ञानू उर्फ ज्ञानचंद को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद गांव के लोगों में काफी गुस्सा देखा गया है.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *