Breaking News

BB-7 का एजाज खान समझे जाने से परेशान हुए BB-14 के एजाज खान, बोले- मैं गिरफ्तार नहीं हुआ


BB-7 का एजाज खान समझे जाने से परेशान हुए BB-14 के एजाज खान.

BB-7 का एजाज खान समझे जाने से परेशान हुए BB-14 के एजाज खान.

कई लोगों ने बिग बॉस 7 के एजाज खान (Ajaz Khan) को बिग बॉस 14 का एजाज (Eijaz Khan) समझ लिया, जिसके बाद एक्टर को कॉल-मैसेजेस आने लगे. जिसे लेकर एजाज काफी परेशान हो गए हैं. बिग बॉस 14 प्रतियोगी इस गलतफहमी के चलते इतने परेशान हो गए कि उन्हें ट्वीट करना पड़ गया.

मुंबईः बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज खान (Eijaz Khan) इन दिनों बिग बॉस 7 फेम एजाज खान (Ajaz Khan) के चलते काफी परेशान चल रहे हैं. बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) के प्रतियोगी के चलते एजाज खान को कॉल्स पर कॉल आ रहे हैं और उनसे तरह-तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं. दरअसल, हाल ही में BB-7 के एजाज खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हिरासत में लिया है. 30 मार्च को एजाज खान को एंजेसी ने ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया है.

लेकिन, कई लोगों ने बिग बॉस 7 के एजाज खान को बिग बॉस 14 का एजाज समझ लिया, जिसके बाद एक्टर को कॉल-मैसेजेस आने लगे. जिसे लेकर एजाज काफी परेशान हो गए हैं. बिग बॉस 14 प्रतियोगी इस गलतफहमी के चलते इतने परेशान हो गए कि उन्हें ट्वीट कर मामले पर सफाई पेश करनी पड़ी. कन्फ्यूजन से परेशान एजाज खान ने फैंस के साथ अपनी स्थिति शेयर की है.

eijaz khan, ajaz khan

(photo credit; twitter/@@KhanEijaz)

इस ट्वीट में एजाज खान ने स्पष्ट किया है कि वह वो एजाज खान नहीं हैं, जो एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘वह मैं नहीं हूं, इस मिक्सअप से तंग आ चुका हूं.’ एजाज खान ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अपने और एजाज खान के नाम की स्पेलिंग लिखते हुए सभी के डाउट्स को दूर करने की कोशिश की थी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ‘जिन लोगों को अभी भी लग रहा है कि मैं गिरफ्तार हुआ हूं, तो उन्हें चश्मा पहनना चाहिए.’









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *