Breaking News

BJP Chief Jp Nadda on Assam West Bengal Assembly Elections 2021 Rahul Gandhi Mamata Banerjee Bodo Caa Guwahati | Assembly Elections 2021: JP Nadda ने कहा- Nandigram सीट पर Mamata Banerjee की हार तय


गुवाहाटी: बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि बीजेपी असम और पश्चिम बंगाल (Assam-West Bengal Assembly Elections 2021) में भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है. पहले और दूसरे चरण की वोटिंग में सब साफ हो गया है. बीजेपी के पक्ष में एकतरफा वोटिंग हो रही है. उन्होंने इस दौरान कांग्रेस, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला.

बंगाल में आएंगे चौंकाने वाले नतीजे

जेपी नड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal Assembly Elections 2021) में हम सरकार बनाने जा रहे हैं, नतीजे चौंकाने वाले होंगे. बंगाल की जनता ममता सरकार को हटाने के लिए बेचैन है. विधान सभा चुनाव में दो चरणों की वोटिंग के बाद साफ हो गया है कि टीएमसी (TMC) जाने वाली है और बीजेपी आ रही है. बीजेपी की जीत निश्चित है.

ममता बनर्जी की हार तय- नड्डा

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की दूसरी विधान सभा सीट तलाश रही हैं. उनके लोगों ने ही मुझे ये बताया. ये निश्चित है कि वो नंदीग्राम सीट से हारने वाली हैं. ये बात उन्हें भी पता है.

ये भी पढ़ें- अगर प्रधानमंत्री बने तो क्या करेंगे? राहुल गांधी ने बताया ये ‘मास्टरप्लान’

कांग्रेस की गारंटी स्कीम पर नड्डा का सवाल

जेपी नड्डा ने असम के गुवाहाटी में कहा कि कांग्रेस ने असम के लोगों के लिए सीसीए पर 5 गारंटी स्कीम बनाई है. मुझे समझ नहीं आता ये कौन लोग हैं जो ऐसी गारंटी स्कीम बनाते हैं, उनके पास कितना कम नॉलेज है. क्या कोई राज्य पार्लियामेंट के कानून को बदल सकता है. ऐसे लोग जनता को गुमराह कर रहे हैं. ये उनके मानसिक दिवालियापन को दिखाता है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि असम के लोगों ने बीजेपी-एनडीए को सपोर्ट करने का मन बना लिया है. पहले और दूसरे चरण में एकतरफा वोटिंग हुई. तीसरा चरण में क्या होगा वो भी साफ है. मैंने अपनी रैली भारी भीड़ देखी है. असम ने बीजेपी-एनडीए को वोट करने का फैसला लिया है. हम सरकार बनाएंगे.

ये भी पढ़ें- रेप का झूठा केस: 26 महीने जेल में बंद रहा शख्स, अब ऐसे मिला बेगुनाही का सबूत

उन्होंने आगे कहा कि 50 साल से बोडो उग्रवाद की समस्या थी. हजारों लोग मारे गए. पीएम मोदी राजनीतिक इच्छाशक्ति और गृह मंत्री अमित शाह की रणनीति ने इस समस्या को सुलझा दिया. असम के सीएम ने इसे लागू किया. हम लोगों की उम्मीद पर खरे उतरे. जिन लोगों ने हथियार उठाए हुए थे, उनकी जिम्मेदरी हमने ली और समाज का हिस्सा बनाया. ढाई से 3 हजार लोगों ने सरेंडर किया. इसके अलावा 4 हजार राइफल भी सरेंडर की गईं.

जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी को असम के कल्चर के बारे में बहुत कम नॉलेज है. वो बदरुद्दीन अजमल के साथ मिलकर अवसरवाद की राजनीति कर रहे हैं. असम की पहचान श्रीमंत शंकरदेव, भूपेन हजारिका और गोपीनाथ बोरदोलोई हैं या फिर वो हैं.

LIVE TV





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *