Breaking News

Chaalbaaz In London: श्रद्धा कपूर पहली बार पर्दे पर निभाएंगी डबल रोल! VIDEO शेयर कर जताई खुशी


श्रद्धा कपूर 'चालबाज इन लंदन' में निभाएंगी डबल रोल (फोटो साभारः Instagram/shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर ‘चालबाज इन लंदन’ में निभाएंगी डबल रोल (फोटो साभारः Instagram/shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने सोशल मीडिया (Instagram) पर अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है, जिसमें वह डबल रोल निभाने जा रही हैं. फिल्म का नाम है- चालबाज इन लंदन (Chaalbaaz In London), जिसे पंकज पाराशर निर्देशित करेंगे.

नई दिल्लीः हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. श्रद्धा कपूर अपनी अगली फिल्म ‘चालबाज इन लंदन’ (Chaalbaaz In London) में लीड रोल निभा रही हैं. एक्ट्रेस के नए प्रोजेक्ट के ऐलान के बाद उनके फैंस काफी रोमांचित हो गए हैं. उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. खास बात यह है कि फिल्म में श्रद्धा कपूर डबल रोल निभा रही हैं. यकीनन, श्रद्धा को डबल रोल में देखना एक मेजदार अनुभव होगा. श्रद्धा के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

इस फिल्म का निर्देशन पंकज पाराशर (Pankaj Parashar) करेंगे. 1989 में आई फिल्म ‘चालबाज’ (Chaalbaaz) का निर्देशन भी पंकज ने ही किया था. इस पुरानी फिल्म में श्रीदेवी और रजनीकांत नजर आए थे. गौरतलब है कि यह पहली फिल्म है, जिसमें श्रद्धा का डबल रोल दिखेगा. बता दें कि एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर थीं. इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की घोषणा करते हुए श्रद्धा ने लिखा, ‘चालबाज इन लंदन!!! इसे लेकर काफी रोमांचित हूं. इस फिल्म का निर्देशन सिर्फ और सिर्फ पंकज पाराशर करेंगे. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अहमद खान और शायरा खान फिल्म के निर्माता है.’

कभी किसी इंटरव्यू में ‘चालबाज’ के रीमेक को लेकर श्रीदेवी ने अपनी एक्साइमेंट जाहिर की थी. वह इस फिल्म के रीमेक में आलिया भट्ट को देखना चाहती थीं. उस इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा था, ‘अगर आज ‘चालबाज’ का रीमेक बनता है तो बहुत अच्छा होगा. आलिया इस रोल में बिल्कुल फिट बैठेगी. उसका स्वभाव वैसा ही मस्ती वाला है. वो एक साथ खतरनाक और मासूम दोनों लग सकती है.’ हालांकि श्रीदेवी की यह इच्छा पूरी नहीं हो पाई है और फिल्म में आलिया की जगह श्रद्धा कपूर को कास्ट कर लिया गया है. श्रद्धा एक शानदार एक्ट्रेस और उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीता है.
एक बातचीत के दौरान पंकज पराशर ने एक्ट्रेस को लेकर कहा, ‘श्रद्धा स्क्रीन पर जादू की तरह हैं. मेरा मानना ​​है कि वह अपने डबल रोल से दर्शकों का मन मोहने जा रही हैं. मेरे लिए, ‘चालबाज इन लंदन’ जैसी फिल्म के लिए उनसे बेहतर कोई और नहीं है. मेरी सोच और विचार पर भरोसा करने के लिए भूषण कुमार और अहमद खान को शुक्रिया कहना चाहता हूं. मैं जल्दी से जल्दी इस फिल्म पर काम शुरू करना चाहता हूं.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *