Breaking News

‘Clap’ में हॉकी प्लेयर बनेंगी Aakanksha Singh, अजय देवगन की फिल्म ‘Mayday’ से पूरा हुआ ये बड़ा सपना


अभिनेत्री आकांक्षा सिंह

अभिनेत्री आकांक्षा सिंह

अभिनेत्री अकांक्षा सिंह (Aakanksha Singh) का कहना है कि ”मैं ज्यादातर न्यूकमर्स सेलेब्स की तरह किसी भी ऑफर को स्वीकारने में जल्दबाजी नहीं करती हूं. 2018 में आई फिल्म देवदास में मेरी भूमिका वैसी नहीं थी जैसी मैंने उम्मीद की थी. अभिनेत्री ने एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म साइन की है जिसमें वे हॉकी प्लेयर के किरदार में होंगी.

कलर्स टीवी के धारावाहिक ‘Na Bole Tum Na Maine Kuch Kaha’ फेम अकांक्षा सिंह (Aakanksha Singh) काफी लंबे समय के बाद सुर्खियों में हैं. अभिनेत्री ने साल 2017 में साउथ इंडियन फिल्मों में किस्मत आजमाने के चलते टीवी सीरियल्स से ब्रेक लिया था. अकांक्षा ने’ Malli Raava’ से टॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन फिल्म में वे अपने रोल से खुश नहीं थी. यह बात आकांक्षा ने सोशल मीडिया के जरिए बयां की है.. उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान बताया कि वे लॉकडाउन के बाद अपने करियर को फिर से एक नई उड़ान देने के लिए काफी एक्साइटेड थीं.

देवदास की भूमिका से खुश नहीं थी आकंक्षा
अभिनेत्री का कहना है कि ”मैं ज्यादातर न्यूकमर्स सेलेब्स की तरह किसी भी ऑफर को स्वीकारने में जल्दबाजी नहीं करती हूं. 2018 में आई फिल्म देवदास में मेरी भूमिका वैसी नहीं थी जैसी मैंने उम्मीद की थी.” यकीनन ऐसी चीजें कई बार हर किसी के साथ होती हैं. लिहाजा अभिनेत्री किसी भी ऑफर को तब तक स्वीकारने में जल्दबाजी नहीं करती जब तक कि वे अपनी भूमिका से खुश ना हों. हाल ही में उन्होंने टॉलीवुड निर्देशक पृथ्वी आदित्य (Prithvi Aditya director of Tamil Cinema) की स्पोर्ट्स ड्रामा को साइन किया है. इस बात की जानकारी आकांक्षा ने खुद दी है. अपमकमिंग फिल्म क्लैप (Clap) में आकांक्षा हॉकी प्लेयर की भूमिका में नजर आएंगी. अभिनेत्री इसे करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

हॉकी प्लेयर बनने के लिए 2 कोच से ली ट्रेनिंगपृथ्वी आदित्य की तमिल-तेलुगू द्विभाषी स्पोर्ट ड्रामा फिल्म में अकांक्षा के अपोजिट में अभिनेता Aadhi Pinisetty लीड मेल होंगे. अपने रोल को लेकर आकांक्षा ने कहा, “फिल्म में मैं हॉकी प्लेयर के किरदार में ढलने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं. मुझे हॉकी स्टिक को पकड़ने में थोड़ा समय लगा. शुरुआत में जब भी मैं इसे होल्ड कर लिफ्ट करती थी तो चोट लगती थी. सौभाग्य से, मैंने चेन्नई में दो पेशेवर कोचों से ट्रेनिंग ली, जिन्होंने मुझे खेल की तकनीक और बारीकियों को समझाने में काफी मदद की है.”

सिल्वर स्क्रीन पर योद्धा राजकुमारी बनने की है ख्वाहिश
अकांक्षा ने बताया, ”मुझे घुड़सवारी बहुत पसंद है इसलिए सिल्वर स्क्रीन पर कभी योद्धा राजकुमारी (warrior princess) की भूमिका निभाने की मेरी ख्वाहिश है. मैं सिर्फ ग्लैमर को एड करने के लिए फिल्मों का हिस्सा नहीं बनना चाहती हूं. मैं भूमिका को समझने में यकीन करती हूं. केबीसी देखकर बड़ी हुई हूं और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करना मेरा ड्रीम था, जो अब सच होने वाला है.”

बता दें अभिनेत्री अजय देवगन की फिल्म Mayday में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में वे अजय की पत्नी का किरदार निभातें नजर आएंगी. Mayday में अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिनेत्री रकुल प्रीत भी अहम किरदार में होंगी. अकांक्षा अभिनेता सुनील शेट्टी के साथ भी काम कर चुकी हैं. 2019 में आकांक्षा ने कन्नड़ फिल्म ‘पहलवान’ में फीमेल लीड रोल निभाया था. फिल्म में उनके अपोजिट में किच्चा सुदीप थे और उनके अलावा सुनील शेट्टी भी अहम किरदार में थे.








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *