Breaking News

CM योगी का ममता बनर्जी पर ‘प्रहार’, कहा- दो मई के बाद TMC के गुंडों को सजा दिलवाएंगे


यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में एक के बाद एक चार चुनावी रैलियां की

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में एक के बाद एक चार चुनावी रैलियां की

हुगली जिले के चंदननगर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली कर सीएम योगी (CM Yogi) ने उत्तर प्रदेश का जिक्र करते हुए कहा कि चार वर्ष के अंदर प्रदेश की तकदीर को बदलते देखा है. चार वर्ष पहले जो गुंडागर्दी थी वो सभी गुंडे अब गायब हो गए हैं. उन्होंने कहा कि अब वो गुंडे जेल के अंदर हैं या वो प्रदेश छोड़कर जा चुके हैं या फिर वो राम नाम सत्य बोलकर दूसरे लोक की यात्रा पर चले गए हैं

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) में जोर-शोर से प्रचार कार्य में जुटे हैं. इसी कड़ी में रविवार को उन्होंने हुगली जिले में चार रैलियां कर पार्टी के लिए वोट मांगे. चंदननगर विधानसभा क्षेत्र की अपनी चुनावी जनसभा में सीएम योगी ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अपने भाषण में उत्तर प्रदेश का जिक्र करते हुए कहा कि चार वर्ष के अंदर प्रदेश की तकदीर को बदलते देखा है. चार वर्ष पहले जो गुंडागर्दी थी वो सभी गुंडे अब गायब हो गए हैं. उन्होंने कहा कि अब वो गुंडे जेल के अंदर हैं या वो प्रदेश छोड़कर जा चुके हैं या फिर वो राम नाम सत्य बोलकर दूसरे लोक की यात्रा पर चले गए हैं.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि टीएमसी के गुंडे भी तय कर लें कि उन्हें कहां जाना है. दो मई को बीजेपी की सरकार आएगी और प्रत्येक गुंडे को उसके अपराध के अनुसार सजा दिलाएगी.

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर निर्माण हो रहा है लेकिन ममता बनर्जी को कष्ट हो रहा है. ममता दीदी को इसलिए बुरा लग रहा है क्योंकि वो मंदिर को अच्छा नहीं मानती हैं. सीएम योगी ने कहा कि ममता दीदी की विकास में रुचि नहीं है और न ही उनकी सहानुभूति यहां के किसानों, युवाओं, महिलाओं के साथ है.

Youtube Video

बता दें कि पश्चिम बंगाल की कुल 294 विधानसभा सीटों के लिए आठ चरणों में मतदान कराए जा रहे हैं. अभी तक यहां दो फेज की वोटिंग हो चुकी है. चुनाव के नतीजे दो मई को आएंगे. इसी दिन चार अन्य चुनावी राज्यों के भी नतीजे घोषित होंगे. पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के लिए जहां अपनी सत्ता बचाने की चुनौती है वहीं बीजेपी की कोशिश चुनाव जीतकर पहली बार राज्य में अपनी सरकार बनाने की है.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *