Breaking News

Fire caused due to short circuit in Kovid Center, all patients safe


मुंबई शहर में कोविड-19 के 9,108 नए मामले सामने आए जो एक दिन में सबसे अधिक हैं.  (सांकेतिक तस्वीर)

मुंबई शहर में कोविड-19 के 9,108 नए मामले सामने आए जो एक दिन में सबसे अधिक हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

Mumbai Latest news: आग दोपहर करीब 12 बजे लगी. आग लगते ही कोविड सेंटर में खलबली मच गई. वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने कोविड सेंटर में आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी.

मुंबई. महाराष्ट्र में कोरोना के बकाबू होते हालातों (Maharashtra Coronavirus update) पर काबू पाने के लिए प्रशासन द्वारा लगातार एहतियात बरतने की सलाह दी जा रही है. इसी बीच मुंबई में दहिसर जम्बो कोविड सेन्टर में रविवार को आग लगने की खबर है. जानकारी के मुताबिक, आग दोपहर करीब 12 बजे लगी. आग लगते ही कोविड सेंटर में खलबली मच गई. वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने कोविड सेंटर में आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी.

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया और बड़ी दुर्घटना होने से टल गई. घटना के बाद एक वार्ड से दूसरे वार्ड में मरीजों को शिफ्ट किया जा रहा है. फिलहाल इस घटना में किसी तरह के कोई नुकसान की जानकारी नहीं है.

कैसे लगी कोविड सेंटर में आग
अधिकारियों का कहना है कि कोविड सेंटर में रविवार को शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी थी. हालांकि वक्त रहते आग पर काबू पा लिया गया. अस्पताल में लगी आग में कोई भी मरीज हताहत नहीं हुआ है.महाराष्ट्र में हालात सबसे ज्यादा खराब

देश में हर दिन सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले महाराष्ट्र में आ रहे हैं और सबसे ज्यादा मौत भी यहीं हो रही है. महाराष्ट्र में कल कोरोना वायरस संक्रमण के 49,447 नए मामले सामने आए. महामारी की शुरुआत के बाद से राज्य में एक दिन में सबसे ज्यादा मामले आए हैं. वहीं संक्रमण से और 277 मरीजों की मौत होने के साथ ही राज्य में महामारी से मरने वालों की कुल संख्या बढ़ कर 55,656 पहुंच गई. राज्य में अब तक संक्रमित हुए रोगियों की कुल संख्या 29,53,523 हो गयी है.

मुंबई शहर में कोविड-19 के 9,108 नए मामले सामने आए जो एक दिन में सबसे अधिक हैं. महाराष्ट्र में कल 37,821 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. इस तरह कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या राज्य में बढ़ कर 24,95,315 हो गई है. महाराष्ट्र में अभी 4,01,172 एक्टिव मरीज हैं, जिनका इलाज जारी है.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *